Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Coronavirus: स्पेन में 15 दिन और बढ़ सकती है इमरजेंसी, एक दिन में 394 लोगों की मौत

स्पेन: कोरोना वायरस की मार झेल रहे स्पेन में इमरजेंसी की अवधि 15 दिनों के लिए और बढ़ाई जा सकती है। प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज ने रविवार को कोरोना वायरस के पीड़ितों और इस वायरस की वजह से हुई मौतों का आंकड़ा जारी करते हुए यह ऐलान किया। उन्होंने स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक के बाद देश की जनता को संबोधित किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2020 23:53 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
प्रतीकात्मक तस्वीर

स्पेन: स्पेन: कोरोनावायरस की मार झेल रहा स्पेन में इमरजेंसी की अवधि 15 दिनों के लिए और बढ़ाई जा सकती है। प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज ने रविवार को कोरोनावायरस के पीड़ितों और इस वायरस की वजह से हुई मौतों का आंकड़ा जारी करते हुए यह क्लान किया। उन्होंने स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक के बाद देश की जनता को संबोधित किया। 

इटली में 651 और लोगों की मौत, आंकड़ा करीब 5500 पहुंचा

इटली में रविवार को 651 और संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण से मौत के मामले में इटली दुनिया में करीब 5500 मौतों के साथ सबसे ऊपर पहुंच गया है। कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को हुई 793 मौतों के मुकाबले रविवार को कम लोगों की जान गई। वहीं, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 10.4 प्रतिशत की उछाल के साथ 59,138 तक पहुंच गया। इटली में इस वायरस से अब तक कुल 5,476 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement