Friday, April 19, 2024
Advertisement

लंदन ब्रिज हमले के पाकिस्तानी मूल के आतंकी को चुपचाप दफन कर दिया गया

पाकिस्तानी मूल के आतंकवादी खुर्रम शजाद बट्ट को गुपचुप तरीके से दफन कर दिया गया है। खुर्रम लंदन ब्रिज आतंकी हमले में शामिल था। दरअसल, लंदन में कई सारे कब्रिस्तानों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 23, 2017 21:35 IST
Khuram Shazad Butt | AP File Photo- India TV Hindi
Khuram Shazad Butt | AP File Photo

लंदन: पाकिस्तानी मूल के आतंकवादी खुर्रम शजाद बट्ट को गुपचुप तरीके से दफन कर दिया गया है। खुर्रम लंदन ब्रिज आतंकी हमले में शामिल था। दरअसल, लंदन में कई सारे कब्रिस्तानों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया था।

संडे मिरर की एक खबर के मुताबिक, हाल ही में उसका एक रिश्तेदार उसका शव लेकर पूर्वी लंदन में एक कब्रिस्तान ले गया था जो उसके पारिवारिक घर के पास है। वहां बगैर किसी शोक सभा के उसे दफन कर दिया था। गौरतलब है कि परिवार को संदेह था कि जनाजा निकालना पहले से ही गमगीन परिवार के लिए और भी पीड़ादायी होगा और इससे नकारात्मक संदेश जाएगा।

बट्ट को दफनाने के बारे में उसके मित्रों और जानने वाले लोगों को सूचना नहीं दी गई। वह लंदन ब्रिज पर पिछले महीने हुए हमले का सरगना था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement