Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

अमेरिका में 21 वर्षीय भारतीय लड़के की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 29, 2017 13:17 IST
21 year old Indian boy shot dead in US- India TV Hindi
21 year old Indian boy shot dead in US

न्यूयार्क: अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। कुछ दिन पहले ही चार सशस्त्र लुटेरों ने एक अन्य भारतीय छात्र की हत्या कर दी थी। एबीसी से संबद्ध टेलीविजन चैनल-डब्ल्यूएपीटी ने पुलिस के हवाले से कहा कि रविवार को मिसिसिपी के जैक्सन शहर में लूटपाट की रिपोर्ट मिली और इस दौरान लुटेरे ने संदीप सिंह के पेट में गोली मार दी। (क्रिसमस से पहले ऑस्ट्रेलियाई सीनेट ने पारित किया समलैंगिक विवाह विधेयक)

जैक्सन के पुलिस अधिकारियों ने कल बताया कि उन्हें आशंका है कि कई लूटपाट के लिये जिम्मेदार कुछ व्यक्तियों के एक समूह का इस जघन्य गोलीबारी से संबंध हो सकता है। पुलिस ने बताया कि सिंह और दो अन्य व्यक्ति अपने अपने घरों के बाहर खड़े थे कि तभी टोपीनुमा जैकेट पहने एक नकाबपोश शख्श उनके पास आया और उनसे पैसा एवं फोन छीन लिया। लुटेरे ने भागते वक्त पीड़ितों पर गोली चला दी जिससे सिंह को गोली लग गयी।

पुलिस ने बताया कि सिंह को मिसिसिपी मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। सिंह करीब चार साल पहले पर्यटन वीजा पर अमेरिका आये थे और बाद में वहां उन्हें वर्क परमिट मिल गया। सिंह जालंधर के रहने वाले थे। कमांडर टायरी जोन्स ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा, ‘‘संदिग्धों की पहचान की कोशिश की जा रही है। बताया जाता है कि उन्होंने टोपीनुमा जैकेट और दस्ताने पहन रखे थे।’’

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement