Thursday, May 16, 2024
Advertisement

साहित्यिक चोरी के आरोप के चलते ट्रंप की सुरक्षा सलाहकार ने नाम वापस लिया

वाशिंगटन: नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद में शीर्ष संवाद पद के लिए नामित की गई रूढि़वादी लेखिका एवं अध्यापिका ने खुद पर लगे साहित्यिक चोरी के आरोपों के बीच पद को स्वीकार

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: January 17, 2017 11:35 IST
america- India TV Hindi
america

वाशिंगटन: नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद में शीर्ष संवाद पद के लिए नामित की गई रूढि़वादी लेखिका एवं अध्यापिका ने खुद पर लगे साहित्यिक चोरी के आरोपों के बीच पद को स्वीकार न करने का निर्णय लिया है।

फॉक्स न्यूज की पूर्व कमेंटेटर क्राउले ने वाशिंगटन टाइम्स से कहा, काफी विचार करने के बाद, मैंने न्यूयॉर्क में रहकर अन्य अवसरों को भुनाने का निर्णय लिया है और मैं आगामी प्रशासन में पद ग्रहण नहीं करने वाली हूं। वाशिंगटन टाइम्स में क्राउले ऑनलाइन ओपीनियन एडीटर रह चुकी हैं। क्राउले को एनसीएस के सामरिक संचार में बतौर वरिष्ठ निदेशक सेवा देने के लिए नामित किया गया था । उन्होंने यहां खुद पर लगे कथित साहित्यिक चोरी के आरोपों पर बात करने से इंकार कर दिया।

ट्रंप के भावी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन ने क्राउले के नाम वापस लेने की पुष्टि करते हुए कहा, हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। अंतरराष्ट्रीय संबंधों में डॉक्टरेट की डिग्री ले चुकीं क्राउले को 15 दिसंबर को एनएससी के पद के लिए नामित किया गया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement