Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

‘उल्लू की तरह बुद्धिमान हैं ट्रंप’, अमेरिकी एंकर को हिंदी बोलना पड़ा भारी, VIDEO वायरल

भारत में मंगलवार को अमेरिका के चुनाव से जुड़ा एक ट्रेंड वायरल होने लगा, जिसमें अमेरिकी चैनल की एंकर डोनाल्ड ट्रंप के कैंपेन को लेकर बयान जारी कर रही हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसा करते हुए उन्हें उल्लू की तरह 'बुद्धिमान' बता दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 25, 2020 14:51 IST
‘उल्लू की तरह...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘उल्लू की तरह बुद्धिमान हैं ट्रंप’, अमेरिकी एंकर को हिंदी बोलना पड़ा भारी, VIDEO वायरल

वॉशिंगटन: अमेरिका में इस साल नवंबर में होने वाले राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए माहौल गरम हो गया है। रिपब्लिकन पार्टी औरडेमोक्रेटिक पार्टी के समर्थक मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ट्रंप से लेकर बाइडन के निशाने पर भारतीय मूल के मतदाता हैं जो वहां बड़ी तादाद में मौजूद हैं। इस बीच भारत में मंगलवार को अमेरिका के चुनाव से जुड़ा एक ट्रेंड वायरल होने लगा, जिसमें अमेरिकी चैनल की एंकर डोनाल्ड ट्रंप के कैंपेन को लेकर बयान जारी कर रही हैं।

भारतीय मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए टॉमी लेहरन का वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है जिसमें उन्‍होंने राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की प्रशंसा करते हुए उन्‍हें उल्‍लू की तरह 'बुद्धिमान' बता दिया।

वायरल हुए वीडियो में टॉमी लेहरन ने कहा, ''भारत के मेरे सभी फैंस को हेलो, मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि आपने Make America Great Again एजेंडे का समर्थन किया है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप का कैंपेन अमेरिका को महान रखने पर है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप Owl की तरह बुद्धिमान हैं, जिसे आप लोग हिन्दी में उल्लू कहते हैं।''

बता दें कि टॉमी लेहरन की कोशिश थी कि हिंदी बोलकर वह भारतीय मूल के लोगों को अपनी ओर आकर्षिक कर लेंगी लेकिन हुआ इसका उल्‍टा। लेहरन ने गलती से ट्रंप को 'उल्‍लू' कह दिया। उन्‍हें इसका पता नहीं था कि भारत में उल्‍लू शब्‍द को मूर्खों के लिए इस्‍तेमाल किया जाता है। उल्‍लू शब्‍द लोगों का मजाक उड़ाने के लिए इस्‍तेमाल किया जाता है। अब उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement