1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: टेक्सास में पिकअप ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 8 प्रवासियों की मौत

अमेरिका: टेक्सास में पिकअप ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 8 प्रवासियों की मौत

टेक्सास के डेल रियो शहर में यातायात नियमों का उल्लंघन कर पुलिस से बचकर भाग रहे एक पिकअप ट्रक के एक अन्य ट्रक से टकरा जाने से आठ लोगों की मौत हो गई।

Bhasha Bhasha
Published on: March 17, 2021 9:20 IST
अमेरिका: टेक्सास में...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE अमेरिका: टेक्सास में पिकअप ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 8 प्रवासियों की मौत

आस्टिन (अमेरिका): टेक्सास के डेल रियो शहर में यातायात नियमों का उल्लंघन कर पुलिस से बचकर भाग रहे एक पिकअप ट्रक के एक अन्य ट्रक से टकरा जाने से आठ लोगों की मौत हो गई। टेक्सास जनसुरक्षा विभाग ने बताया कि पुलिस बल सोमवार दोपहर को अमेरिका के राजमार्ग 277 पर प्रवासियों को लेकर जा रहे एक लाल पिकअप ट्रप का पीछा कर रहे थे, तभी उसकी डेल रियो में एक सफेद ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। उसने बताया कि हादसे में पिकअप ट्रक में सवार एक व्यक्ति और दूसरे ट्रक में सवार एक बच्चा एवं ट्रक चालक घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनसुरक्षा विभाग ने बताया कि पिकअप वाहन में सवार आठ लोगों की मौत हो गई और ये आठों लोग अवैध प्रवासी थे। उसने यह नहीं बताया कि पिकअप ट्रक चालक ने यातायात के किस नियम का उल्लंघन किया था, जिसके कारण पुलिस ने उसका पीछा किया। वाल वेर्दे काउंटी के शेरिफ जोए फ्रैंक मार्टिनेज ने बताया कि सभी मृतक मेक्सिको के रहने वाले थे और उनकी आयु 18 से 20 वर्ष थी।

उन्होंने बताया कि मृतकों में से सात पुरुष और एक महिला थी। जनसुरक्षा विभाग ने बताया कि पिकअप ट्रक चालक सेबैस्टियन टोवर (24) हादसे के बाद फरार हो गया था, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Click Mania
bigg boss 15