Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इवांका ट्रंप के पर्सनल असिस्टैंट पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के पर्सनल असिस्टैंट कथित तौर पर कोरना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 09, 2020 9:12 IST
Ivanka Trump, personal assistant, Ivanka Trump personal assistant- India TV Hindi
Image Source : AP Ivanka Trump's personal assistant reportedly tests coronavirus positive.

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के पर्सनल असिस्टैंट कथित तौर पर कोरना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खबर छाई हुई है। सीएनएन की खबर के मुताबिक, जिस शख्स को संक्रमण हुआ है, वह पिछले कुछ सप्ताह से इवांका के साथ नहीं था। इवांका और उनके पति जेरेड कुश्नर दोनों का ही शुक्रवार को हुआ कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है। बता दें कि अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सचिव कैटी मिलर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।

वहीं, इवांका के पिता और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस फैलने को लेकर ‘चिंतित नहीं’ हैं। अधिकारियों ने बताया कि वे परिसर के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल कड़े कर रहे हैं। कैटी शुक्रवार को संक्रमित पाई गईं। वह हाल में पेंस के संपर्क में आई थीं, लेकिन राष्ट्रपति से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई। वह ट्रंप के शीर्ष सलाहकार स्टीफन मिलर की पत्नी हैं। व्हाइट हाउस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि क्या स्टीफन मिलर की भी जांच की गई है या क्या वह अब भी व्हाइट हाउस में काम कर रहे हैं।

खास बात यह है कि संक्रमित पाए जाने से एक दिन पहले गुरुवार को कैटी जांच रिपोर्ट में संक्रमित नहीं पाई गई थीं। ट्रम्प ने कहा कि यह दर्शाता है कि यह जरूरी नहीं है कि जांच हमेशा सही ही आए। इससे पहले ट्रंप का एक सैन्य सहायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। राष्ट्रपति ने बताया था कि उनका उसके साथ काफी कम संपर्क था। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सैन्य सहायक के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद गुरुवार को कहा था कि वह हर दिन कोविड-19 की जांच कराएंगे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement