Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी चेतावनी, कहा- Coronavirus को लेकर Lockdown से देश बर्बाद हो सकता है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू बंदी में ढील देने के फैसले का मंगलवार को बचाव किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 25, 2020 0:30 IST
Doanld trump- India TV Hindi
Image Source : AP Doanld trump

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू बंदी में ढील देने के फैसले का मंगलवार को बचाव किया। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि बंदी के कदम से देश बर्बाद हो सकता है। फॉक्स न्यूज पर ट्रम्प् ने कहा, ‘‘ बहुत से लोग मुझसे सहमत होंगे। हमारा देश बंदी के लिए नहीं बना है। आप बंद कर देश को बर्बाद कर सकते हैं।’’ राष्ट्रपति ने कहा कि संकटग्रस्त अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए सामाजिक मेल-मिलाप से दूरी और पृथक रहने के उपाय को खत्म किया जाए या नहीं इसकी समीक्षा के लिए वह अगले हफ्ते स्थिति का आकलन करेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम बोइंग को नहीं खो सकते, हम इन कंपनियों को नहीं खो सकते। अगर हम इन कंपनियों को खोते हैं तो इसका मतलब है कि हम हजारों, लाखों नौकरियों को दाव पर लगा रहे हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement