Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब कमला हैरिस ने 4 साल की बच्ची से कहा- आप राष्ट्रपति बन सकती हैं, देखें VIDEO

डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी भतीजी की बेटी से कहती नजर आ रही हैं कि 'आप राष्ट्रपति बन सकती हैं।'

IANS Reported by: IANS
Published on: November 07, 2020 14:40 IST
Kamala Harris- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कमला हैरिस ने 4 साल की बच्ची से कहा, 'आप राष्ट्रपति बन सकती हैं'

नई दिल्ली: डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी भतीजी की बेटी से कहती नजर आ रही हैं कि 'आप राष्ट्रपति बन सकती हैं।' उनकी भतीजी मीना हैरिस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में डेमोक्रेटिक सीनेटर ने मीना की 4 वर्षीय बेटी, अमारा अजागु से कहा, "आप राष्ट्रपति बन सकती हैं, लेकिन अभी नहीं। आपको 35 वर्ष से अधिक आयु का होना होगा।"

वीडियो में कमला हैरिस की गोद में बैठी अमारा अजागु उनसे बातचीत में व्यस्त दिख रही हैं। हैरिस और उनकी अमारा के बीच राष्ट्रपति बनने के बारे में चर्चा हो रही है।

मीना ने बाद में हैरिस के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जानकारी के लिए बता दूं कि, मेरी बेटी राष्ट्रपति और एक अंतरिक्ष यात्री दोनों बनना चाहती है।"

मीना हैरिस ने हाल ही में एक किताब लिखी है, जिसका शीर्षक एंबिशस गर्ल है, यह किताब एनवाईटी बेस्टसेलर है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement