अमेरिका के नाइट क्लब में क्यों हुई गोलीबारी? हमले में घायल हुए 12 लोग

12 Injured in US Nightclub Shooting: अमेरिका के लुइसियाना स्थित नाइटक्लब में गोलीबारी होने की खबर है। इस हमले में दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है किलुइसियाना के बैटन रग में एक नाइटक्लब में रविवार देर रात हुई गोलीबारी हुई, जब क्लब में लोग डांस और मौजमस्ती कर रहे थे। इस हमले में 12 लोग घायल हो गए।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: January 23, 2023 10:06 IST
अमेरिका (प्रतीकात्मक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI अमेरिका (प्रतीकात्मक फोटो)

12 Injured in US Nightclub Shooting: अमेरिका के लुइसियाना स्थित नाइटक्लब में गोलीबारी होने की खबर है। इस हमले में दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है किलुइसियाना के बैटन रग में एक नाइटक्लब में रविवार देर रात हुई गोलीबारी हुई, जब क्लब में लोग डांस और मौजमस्ती कर रहे थे। इस हमले में 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों में से एक की हालत गंभीर है, जबकि बाकी की स्थिति स्थिर है। गोलीबारी के सिलसिले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। क्योंकि फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

लुसियाना के पुलिस प्रवक्ता सर्जेंट अल जीन मैकनीले जूनियर ने बताया कि गोलीबारी की यह घटना देर रात करीब डेढ़ बजे डायर बार एंड लाउंज में हुई। अभी गोलीबारी के कारणों, पीड़ितों या जांच के बारे में कोई अतिरिक्त सूचना उपलब्ध नहीं है। लुसियाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमलावरों और हमले के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बैटन रग के मेयर शैरन वेस्टन ब्रूम ने गोलीबारी को ‘‘हिंसा का निंदनीय कृत्य करार दिया है। उन्होंने कहा कि गोलीबारी के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। ब्रूम ने ट्वीट किया, ‘‘हम तब तक अपना काम नहीं बंद करेंगे, जब तक हर कोई सुरक्षित महसूस नहीं करता और लोग अपने मतभेदों को दूर करने के लिए बंदूक उठाना नहीं छोड़ देते।’ अमेरिका के इस नाइटक्लब में हमले के बाद लोगों में दहशत फैल गई है।

यह भी पढ़ें

सिर पर नाच रही मौत की "मिसाइल" और डरा रहा बर्बादी का "बम", फिर भी 24 घंटे काम कर रहे यूक्रेनी

रूस ने यूक्रेन के इन शहरों पर भी कर लिया कब्जा, क्या वाकई होने वाली है जेलेंस्की की हार?

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन