Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जिसने चुराया मोबाइल, उसी को दिल दे बैठी लड़की, वायरल हो रही अजब प्रेम की गजब कहानी, आए मजेदार कमेंट्स

लड़की को एक ऐसे शख्स से प्यार हो जाता है जिसने उसका फोन चोरी किया था। फोन चुराने वाले लड़के से लड़की को इश्क हो गया। खुद लड़की ने एक इंटरव्यू में ये बात कही है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: July 27, 2023 23:39 IST
Brazil: जिसने चुराया मोबाइल, उसी को दिल दे बैठी लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Brazil: जिसने चुराया मोबाइल, उसी को दिल दे बैठी लड़की

Brazil News: प्यार किसी को भी, किसी से भी और कभी भी हो सकता है। ब्राजील में इश्क का जो मामला सामने आया है, उससे तो यही साबित होता है। दरअसल, जिस चोर ने लड़की का मोबाइल फोन चुराया, लड़की उसी चोर को अपना दिल दे बैठी। प्रेम की यह अजब कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें एक कपल की प्रेम कहानी सुर्खियों में है। ये कहानी काफी दिलचस्प है क्योंकि इसमें लड़की को एक ऐसे शख्स से प्यार हो जाता है जिसने उसका फोन चोरी किया था। फोन चुराने वाले लड़के से लड़की को इश्क हो गया। खुद लड़की ने एक इंटरव्यू में ये बात कही है। 

ट्विटर पर इस ब्राजीली कपल का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें जब इंटरव्यू लेने वाला व्यक्ति इमैनुएला नाम की लड़की से पूछता कि वो लड़के से कैसे मिली? इस पर इमैनुएला ने बताया कि 'एक दिन मैं सड़क पर टहल रही थी। तभी वो मेरा मोबाइल छीनकर फरार हो गया, लेकिन इसके बाद वो खुद ही इसे लौटाने आया। उसकी ईमानदारी ने मुझे काफी प्रभावित किया। वहीं, मोबाइल छीनने वाले लड़के ने कहा कि मैं एक कठिन परिस्थिति से गुजर रहा था। मेरे पास कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं थी। जब मैंने चोरी किए फोन पर लड़की की तस्वीर देखी, तो उसकी खूबसूरती पर फिदा हो गया और मोबाइल लौटाने का फैसला कर लिया।

दो साल से डेट कर रहा है कपल

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लड़के ने कहा- मुझे मोबाइल लूटने का अफसोस हुआ। मैंने खुद से कहा आप हर दिन ऐसी खूबसूरती नहीं देखते। फिर लड़की को मोबाइल वापस कर दिया और उससे माफी मांग ली।. कपल का इंटरव्यू लेने वाले व्यक्ति ने लड़के से मजाक में कहा- तो क्या आपने इमैनुएला का फोन और दिल दोनों चुरा लिया? इस पर लड़के ने जवाब दिया- बिल्कुल, ऐसा ही समझें। फिलहाल, इमैनुएला और ये लड़का पिछले दो साल डेट कर रहे हैं। 

यूजर्स ने दिए शानदार कमेंट्स

ब्राजील के इस कपल की अजीबोगरीब प्रेम कहानी से सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा कि प्यार कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। एक अन्यू यूजर ने लिखा कि 'कहीं ये प्रैंक तो नहीं? एक यूजर लिखता है कि 'अच्छी बात होगी कि अब लड़का चोरी न करे।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'बड़ा ही विचित्र मामला है।'

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement