Friday, April 26, 2024
Advertisement

OMG: लाइव शो के दौरान न्यूज एंकर के मुंह आ गई मक्खी, फिर जो हुआ...देखें Video

Canadian Anchor Video Viral: कनाडा की एक एंकर के साथ यह फनी वाकया तब हुआ, जब वह न्यूज पढ़ रही थीं। बोलने के दौरान उनके मुंह में एक मक्खी घुस गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Updated on: September 03, 2022 17:56 IST
Canadian Anchor Video Viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Canadian Anchor Video Viral

Canadian Anchor Video Viral: कई बार बोलते समय हमारे आस-पास मंडरा रही मक्खी या उड़ता हुआ मच्छर हमारे मुंह में घुस जाता है और कभी न कभी सभी के साथ ऐसा होता है। हाल ही में ये वाकया लाइव टीवी पर देखने को मिला। दरअसल, कनाडा की एक एंकर के साथ यह फनी वाकया तब हुआ, जब वह न्यूज पढ़ रही थीं। बोलने के दौरान उनके मुंह में एक मक्खी घुस गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कनाडा के ग्लोबल न्यूज की एंकर फराह नासीर (Farah Nasser) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो देखकर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फराह आराम से न्यूज पढ़ रही हैं। इस बीच, अचानक एक मक्खी उड़ते हुए आती है और उनके मुंह में घुस जाती है। इसके बाद जो होता है वह वाकई चौंकाने वाला है। दरअसल, मक्खी घुसने के बाद भी फराह वहां से हटती नहीं हैं और किसी तरह खुद को संभालती हैं। 

Canadian Anchor

Image Source : SOCIAL MEDIA
Canadian Anchor

फराह ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'आज मैंने ऑन एयर एक मक्खी निगल ली। वीडियो इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि इन दिनों सबको हंसने की जरुरत है।

यहां देखें वीडियो- 

पाकिस्तान में बाढ़ पर पढ़ रही थीं न्यूज

गौरतलब है कि इस दौरान वीडियो में फराह पाकिस्तान में बाढ़ का हाल बता रही थीं। वह बोल रही थीं कि पाकिस्तान ने ऐसा मॉनसून पहले कभी नहीं देखा है। वहां लगातार 8 हफ्तों से बारिश हो रही है। देश में आपातकल लागू किया गया है। जैसे ही एंकर लागू शब्द बोलती है, वैसे ही उसके मुंह में मक्खी घुस जाती है। इससे उसके हाव-भाव बदल जाते हैं। सबसे हैरान करने वाली बात है कि एंकर मक्खी को थूकती नहीं है, बल्कि निगल जाती है। इसके बाद वह फिर से बोलने लगती हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement