Saturday, April 20, 2024
Advertisement

US Shooting: अमेरिका के अब उत्तरी-दक्षिण कैरोलिना में हुई गोलीबारी, 5 लोगों की गई जान

US Shooting: अमेरिका में पिछले कुछ ही घंटे में गोलीबारी की एक और वारदात हुई है। ये घटना अमेरिका के उत्तरी-दक्षिण कैरोलिना में हुई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 10, 2022 23:52 IST
US Shooting- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE US Shooting

Highlights

  • गोलीबारी में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ा
  • एक को अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

US Shooting: अमेरिका के उत्तरी-दक्षिण कैरोलिना में रविवार रात एक घर में गोलीबारी हुई। इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि एक जख्मी था, जिसने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

कोलंबिया से लगभग 160 किलोमीटर उत्तर पश्चिम में है

स्पार्टनबर्ग काउंटी के कोरोनर रस्टी क्लेवेंजर ने एक बयान में कहा कि स्पार्टनबर्ग काउंटी के डिप्टी और आपातकालीन कर्मचारियों को इनमान में एक घर में घायल पाया गया, जिन्हें गोली लगी हुई थी। इनमान साउथ कैरोलीना के कोलंबिया से लगभग 160 किलोमीटर उत्तर पश्चिम में है। अधिकारियों ने कहा कि चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 5वें ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। 

स्पार्टनबर्ग काउंटी के प्रतिनिधियों ने कहा कि वे गोलीबारी के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी तब तक जारी नहीं करेंगे, जब तक कि कोरोनर मारे गए लोगों की पहचान नहीं कर लेते और उनके परिवारों को सूचित नहीं कर देते।

अमेरिका: फ्लोरिडा के नाइट क्लब में हुई गोलीबारी

वहीं, आज अमेरिका में फ्लोरिडा के टाम्पा शहर में से गोलीबारी होने की खबर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात में गोली लगने से एक शख्स की जान चली गई, जबकि छह लोग जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। गोलीबारी शनिवार-रविवार (8-9 अक्टूबर) की दरमियानी रात स्थानीय समय के अनुसार तीन बजे हुई। 

टाम्पा पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि बार लाउंज के भीतर दो पक्षों के बीच कहासुनी होने पर विवाद हो गया। क्लब के भीतर कहासुनी में शामिल लोगों के बीच विवाद इतना गरमा गया कि उन्होंने एक-दूसरे पर गोली चलाना शुरू कर दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement