Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कैलिफोर्निया में गोलीबारी की वारदात, कार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोग आए चपेट में

कैलिफोर्निया के सनीवेल शहर में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: June 05, 2023 14:42 IST
कैलिफोर्निया में गोलीबारी की वारदात, कार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोग आए चपेट में- India TV Hindi
Image Source : FILE कैलिफोर्निया में गोलीबारी की वारदात, कार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोग आए चपेट में

America Gun Firing: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में कैलिफोर्निया के सनीवेल शहर में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। सीबीएस न्यूज ने स्थानीय पुलिस के हवाले से बताया कि यह घटना रविवार को हुई, जब संदिग्ध ने एक परिवार की कार में गोली मार दी।

बच्चों को भी लगी गोलियां, ले जया गया अस्पताल

अंतरिम पुलिस प्रमुख बिल वेगास ने कहा कि तीन बच्चों सहित चार घायलों को अस्पताल ले जाया गया। चीफ वेगास के अनुसार, किसी भी बच्चे को जानलेवा चोट नहीं आई है।

सनीवेल सैन फ्रांसिस्को से लगभग 65 किमी दूर स्थित है।

अमेरिका में हाल के समय में फायरिंग की कई वारदातें सामने आई हैं। कुछ समय  मामला टेनेसी राज्य के एक स्कूल में गोलीबारी का बड़ा मामला सामने आया था। जहां एक लड़की शूटर ने हमला किया। इस दौरान 6 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें कई बच्चे भी शामिल थे। 

वहीं पुलिस ने शूटर को भी मार गिराया था। अधिकारियों ने कहा कि नैशविले के एक निजी ईसाई स्कूल में हुई गोलीबारी में संदिग्ध की मौत हो गई। इससे पहले अमेरिका के आर्कन्सास में भी गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई थी। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement