Sunday, May 05, 2024
Advertisement

US: अमेरिका के नेवादा में विमान हादसा, मेडिकल फ्लाइट क्रैश होने से मरीजों सहित 5 लोगों की मौत

उत्तरी नेवादा के एक पहाड़ी इलाके में शुक्रवार रात एक विमान दुर्घटना में मरीज समेत एक मेडिकल ट्रांसपोर्ट फ्लाइट में सवार थे। इन सभी पांच लोगों की मौत हो गई। ल्योन काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि अधिकारियों को स्टेजकोच, नेवादा के पास यह हादसा रात करीब 9:15 बजे हुआ।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: February 26, 2023 8:24 IST
अमेरिका के नेवादा में विमान हादसा- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका के नेवादा में विमान हादसा

America News: अमेरिका के प्रांत नेवादा के उत्तरी हिस्से के एक पहाड़ी इलाके में मेडिकल फ्लाट के क्रैश हो जाने से 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 

उत्तरी नेवादा के एक पहाड़ी इलाके में शुक्रवार रात एक विमान दुर्घटना में मरीज समेत एक मेडिकल ट्रांसपोर्ट फ्लाइट में सवार थे। इन सभी पांच लोगों की मौत हो गई। ल्योन काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि अधिकारियों को स्टेजकोच, नेवादा के पास यह हादसा रात करीब 9:15 बजे हुआ। घटना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया। दो घंटे बाद मलबा मिला। 

ल्योन काउंटी शेरिफ कार्यालय के एक बयान के अनुसार, ल्योन काउंटी डिस्पैच सेंटर को रेनो से लगभग 45 मील पूर्व में स्टेजकोच, नेवादा के पास एक संभावित विमान दुर्घटना के संबंध में कई कॉल प्राप्त होने लगीं। रेनो, नेवादा में मुख्यालय वाली आरईएमएसए हेल्थ की एक सेवा केयर फ़्लाइट और उटाह में मुख्यालय वाली गार्जियन फ़्लाइट ने दुर्घटना के बाद एक बयान में पुष्टि की कि एक पीसी 12 फिक्स्ड विंग विमान, टेल नंबर N273SM, स्टेजकोच, नेवादा के पास राडार से गायब हो गया। बाद में पता चला कि वह क्रैश हो गया। दो घंटे बाद उसका ​मलबा मिल पाया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement