Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'जहां जगह बताओगे वहां लड़ने आऊंगा', एलन मस्क को जुकरबर्ग ने दिया बड़ा चैलेंज, Musk ने दिया ये जवाब

टेक जगत की दो बड़ी हस्तियों के बीच इन दिनों वाक् युद्ध जारी है। कभी मस्क जुकरबर्ग को लड़ने के लिए चैलेंज देते हैं, तो कभी जुकरबर्ग। इसी क्रम में एक बार फिर 'मेटा' कंपनी के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने एलन मस्क को कहीं भी लड़ने का चैलेंज दिया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 16, 2023 11:54 IST
'जहां जगह बताओगे वहां लड़ने आऊंगा', एलन मस्क को जकरबर्ग ने दिया बड़ा चैलेंज, Musk ने दिया ये जवाब- India TV Hindi
Image Source : FILE 'जहां जगह बताओगे वहां लड़ने आऊंगा', एलन मस्क को जकरबर्ग ने दिया बड़ा चैलेंज, Musk ने दिया ये जवाब

Elon musk Vs Mark zuckerberg  : टेक वर्ल्ड की दो बड़ी शख्सियत एलन मस्क और मार्क जकरबर्ग के बीच बॉक्सिंग फाइट को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। शब्दों की यह लड़ाई पिछले कई दिनों से चल रही है। इसी बीच 'मेटा' यानी फेसबुक कंपनी के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने एक बार फिर 'एक्स' यानी ट्विटर कंपनी के मालिक एलन मस्क को फाइट के लिए ललकारा है। जकरबर्ग ने कहा कि जहां जगह बताओगे वहां लड़ाई के लिए वे आने को ​तैयार हैं। इस पर एलन मस्क ने भी जवाब दिया है। दरअसल, जहां, 'एक्स' के मालिक ने जुकरबर्ग पर चुनौती स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं, मेटा के मालिक ने मस्क को लड़ाई के लिए अपनी पसंद की जगह बताने को कहा है। इस पर एलन मस्क ने कहा कि वह कहीं लड़ने को तैयार नहीं हैं। हाल ही में दोनों के बीच होने वाली फाइट की खबर से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी। यह उम्मीद की जा रही है कि एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच रिंग में फाइट देखना काफी रोमांचक होगा। हालांकि, लड़ाई को लेकर इन दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं।   

शब्दों की ताजा लड़ाई

ताजा कड़ी में मार्क जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर मस्क का एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्हें चुनौती दी गई थी। साथ ही आरोप लगाया गया था कि मेटा यानी फेसबुक के मालिक लड़ाई के लिए तैयार नहीं हैं। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'कहां लड़ना है, इसके लिए जगह बताएं'। 

केज फाइट को लेकर बना हुआ है 'एक्साइटमेंट'

सोशल मीडिया में पिछले एक महीने से मस्क और जुकबर्ग की फाइट की चर्चा हो रही है। हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर कब मस्क और जुकरबर्ग के बीच केज फाइट होने वाली है। इस पर मार्क जुकरबर्ग ने इस फाइट के लिए 26 अगस्त की तारीख रखने की सलाह दी थी। इस फाइट को लेकर दोनों दिग्गज के बीच सोशल मीडिया में जुबानी जंग अभी भी छिड़ी हुई है। 

केज फाइट का दिया था खुला चैलेंज

बता दें कि केज फाइट के लिए एलन मस्क की तरफ से आमंत्रित किया गया था। मार्क जुकरबर्ग ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एलन मस्क की इस चुनौती को स्वीकार भी किया था। हाल ही में जुकरबर्ग ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी में यह बताया था कि वो  jiu-jitsu के लीजेंड प्लेयर Mikey Musumeci से फाइट की पैतरे बाजी सीख रहे हैं। एलन मस्क को जब इस बात का पता चला को उन्होंने जुकरबर्ग को केज फाइट का खुला चैंलेंज दिया था। एलन मस्क की चुनौती पर ट्विटर यूजर ने मस्क को चेतावनी दी थी कि वो जुकरबर्ग से सावधान रहें क्योंकि वह Jiu jitsu से पैतरे सीख रहे हैं। 

Also Read: 

फ्लाइट में बम की खबर से मचा हड़कंप, पाकिस्तानी शख्स ने किया फर्जी दावा, ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों ने किया गिरफ्तार

तालिबान की ओर से आया बड़ा बयान, महिलाओं की फजीहत, जानिए क्या है अफगान सरकार की मंशा

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement