Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

भाभी के प्यार में पड़कर 19 साल के युवक ने रची साजिश, टूट गई ननद की शादी, जानें मामला

बिहार के छपरा जिले के एक 19 साल के युवक ने शादीशुदा महिला के प्यार में पड़कर ऐसी साजिश रची कि उस महिला की ननद की शादी टूट गई। पुलिस ने इसका खुलासा किया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: June 17, 2023 14:03 IST
unique love affair- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO 19 साल के युवक ने प्यार में रची ऐसी साजिश

बिहार: पुलिस ने शनिवार को एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। 19 वर्षीय एक युवक को सोशल मीडिया पर एक फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाने और एक महिला के मंगेतर और परिवार को अश्लील संदेश भेजने और उसकी फोटोशॉप्ड तस्वीरें भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान, यह पाया गया कि युवक शुभम कुमार ने फर्जी आईडी बनाई और कथित तौर पर महिला के आपत्तिजनक फोटोज और मैसेजेज भेजे।  

साजिश रची और भेज दीं अश्लील तस्वीरें और मैसेज

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के मकर सारण निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है, उसकी उम्र 19 साल है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 20 मार्च को एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसके होने वाले ससुराल और परिवार के सदस्यों को एक फर्जी सोशल मीडिया आईडी से आपत्तिजनक तस्वीरें भेजी गईं। तस्वीरें उसके एकाउंट से निकालकर फोटोशॉप की गईं और ऐसी  तस्वीरें और अश्लील मैसेजेज भेजे गए, जिसके कारण उनकी सगाई टूट गई।

पुलिस ने जांच के दौरान, यह पाया  कि शुभम कुमार ने फर्जी आईडी बनाई और कथित तौर पर तस्वीरें और अश्लील मैसेजेज भेजे। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा कि उसे मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया गया है।

भाभी के साथ रिलेशन में था और तोड़ दी ननद की सगाई

पुलिस ने कहा कि शुभम कुमार ने जो बताया वह हैरान करने वाला है। उसने कहा कि उसने जिस युवती की फोटोशॉप की गईं तस्वीरें और अश्लील मैसेजेज भेजे, उसकी भाभी के साथ  वह रिश्ते में है। शुभम ने बताया कि महिला ने उससे कुछ पारिवारिक कारणों से सगाई को किसी तरह से तोड़ने के लिए कहा था और अपनी ननद को बदनाम करने के लिए कहा था।

उसने युवती को बदनाम करने के लिए, उसकी फर्जी आईडी बनाई और शिकायतकर्ता के मंगेतर और परिवार वालों को अश्लील संदेश और मॉर्फ्ड फोटो भेजे, जिससे सगाई टूट गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement