1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार: बख्तियारपुर में CM नीतीश कुमार पर युवक ने किया हमला, घटना का VIDEO वायरल

बिहार: बख्तियारपुर में CM नीतीश कुमार पर युवक ने किया हमला, घटना का VIDEO वायरल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना प्रारंभिक बचपन बख्तियारपुर में बिताया है। वह क्षेत्र के एक स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे। तभी भीड़ के बीच मौजूद छोटू नाम के शख्स ने बाहर निकलकर सीएम पर हमले की कोशिश की।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: March 27, 2022 21:18 IST
Nitish Kumar - India TV Hindi
Image Source : TWITTER A youth tried to attack CM Nitish Kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर रविवार को पटना के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया। घटना को लेकर पूरे बिहार में सनसनी फैल गई। अधिकारियों ने घटना के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि यह हमला बख्तियारपुर में हुआ जहां कुमार अपने पुराने सहयोगियों से मिल रहे थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना प्रारंभिक बचपन बख्तियारपुर में बिताया है। वह क्षेत्र के एक स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे। तभी भीड़ के बीच मौजूद छोटू नाम के शख्स ने बाहर निकलकर सीएम पर हमले की कोशिश की। युवक ने उन्हें पीछे से मुक्का मार दिया लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में हमलावर पीछे से आते और कुमार के चेहरे पर वार करते हुए दिखाई दे रहा है। टी-शर्ट और पैंट पहने हमलावर को जल्द ही मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मचारियों ने काबू में कर लिया और उसे तुरंत पुलिस को सौंप दिया। एक अन्य फुटेज में कथित हमलावर को पुलिसकर्मी खींचकर ले जाते नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी बुदबुदाते सुने गए कि ‘‘पागल है।’’

हमलावर को पुलिस उसे एक थाने ले गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर उसके ऐसी घटना करने के पीछे का मकसद और पहचान करने में जुट गई है।