Sunday, May 19, 2024
Advertisement

VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, खुद को बता दिया तेजस्वी का "जीजा"; PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

Lok Sabha Elections 2024: किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी ने अख्तरुल ईमान के समर्थन में चुनावी रैली की। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि CAA-NRC लागू कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुसलमानों को नागरिकता से महरूम करना चाहते हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 22, 2024 7:55 IST
किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी की रैली- India TV Hindi
किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी की रैली

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीटों पर वोटिंग हो चुकी है। दूसरे चरण में पांच सीटों के लिए मतदान होगा। दूसरे चरण में जिन पांच सीटों पर वोटिंग होनी है उनमें किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका है। इसके मद्देनजर सभी सियासी पार्टियों ने दसूरे चरण के चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बिहार की किशनगंज लोकसभा सीट पर भी प्रचार अभियान जोरों पर है। यहां महागठबंधन, एनडीए और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवारों के बीच टक्कर रहती है। इस बीच, चुनावी प्रचार के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी रविवार को मुस्लिम बाहुल आबादी वाले किशनगंज पहुंचे। जहां जिले के अलग-अलग प्रखंडों में अख्तरुल ईमान के समर्थन में जनसभा किया। 

"मुसलमानों को नागरिकता से महरूम करना चाहते हैं"

इस दौरान ओवैसी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी रहे। ओवैसी ने बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि CAA-NRC लागू कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुसलमानों को नागरिकता से महरूम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी सीमांचल की जनता को घुसपैठी बोलकर तौहीन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दस साल वो लोग क्या सो रहे थे? हमेशा वह घुसपैठियां करार देते हैं। इससे यह बात साबित होती है कि एनआरसी के जरिए तकलीफ पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सीमांचल की जनता के लिए पूर्णिया में एयरपोर्ट क्यों नहीं बनाया। 

दूल्हे भाई के बैगर जिंदा नहीं रह सकते, ओवैसी का तंज

वहीं, AIMIM चीफ ने पत्रकारों द्वारा तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दूल्हे भाई के बैगर जिंदा नहीं रह सकते। दरअसल, ओवैसी से यह सवाल किया गया था कि तेजस्वी यादव लगातार आप पर निशाना साध रहे हैं। इसके जवाब में ओवैसी मर्यादा भूल गए और खुद को तेजस्वी यादव का जीजा करार दे दिया और कहा कि बिना दूल्हे भाई का नाम लिए वो जिंदा नहीं रह सकते। यही नहीं, ओवैसी ने अपनी सभाओं में मुस्लिम मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए विवादित बाबरी मस्जिद के साथ-साथ बिल्किस बानो तक का जिक्र किया और केंद्र सरकार को जालिमों की सरकार बताया। (रिपोर्ट- राजेश दुबे)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement