Friday, April 26, 2024
Advertisement

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे, पायलट कार पलटी, 4 पुलिसकर्मी समेत 5 घायल

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले की पायलट कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी समेत 5 लोग घायल हो गए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है। अश्विनी चौबे इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 15, 2023 23:23 IST
Ashwini Choubey Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले की कार पलटी

पटना: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे दुर्घटना में बाल-बाल बच गए हैं। वह जब बक्सर से पटना लौट रहे थे, उसी दौरान पायलट कार पलट गई। इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी समेत 5 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। जिस दौरान ये हादसा हुआ, उस दौरान काफी अंधेरा था और लोगों ने मोबाइल की लाइट जलाकर घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। घायलों की मदद करने के लिए खुद अश्विनी चौबे भी गाड़ी से नीचे उतर आए और फिर लोगों ने उन्हें सहारा देकर गाड़ी में बिठाया। 

कहां हुआ हादसा

ये हादसा बक्सर के कोरानसराय में हुआ है। जो कार पलटी है, वह केंद्रीय मंत्री की कार के आगे चल रही थी और ये एक पायलट कार थी। कार पलटने की जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें बैठे हुए लोगों को गंभीर चोट आई होगी। 

इंडिया टीवी के संवाददाता नीतीश चंद्रा ने बताया कि ये कहा जा रहा है कि हादसा कोहरे की वजह से हुआ है। इस इलाके में बीते कुछ दिनों से काफी कोहरा हो रहा है। अश्विनी चौबे की गाड़ी के आगे जो एस्कॉर्ट गाड़ी थी, वही नहर में पलट गई। जब ये हादसा हुआ तो चौबे ने काफिले को रुकवाया और घायलों को देखा और उन्हें बाहर निकलवाने की कोशिश की। जिन लोगों को चोट लगी है, उन्हें अस्पताल भिजवाया गया है। 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे 2 दिनों से बक्सर में थे और वहां धरना दे रहे थे। बक्सर उनका संसदीय क्षेत्र भी है। बक्सर में जिस तरह से पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज किया था, उस घटना के विरोध में चौबे लगातार वहां बने हुए थे। वहीं से लौटने के दौरान ये हादसा हुआ है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement