Friday, May 17, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड को 4 दिनों तक जंगल में पेड़ से बांधकर रखा, हत्या करने की थी साजिश; अब दोनों की रजामंदी से शादी

युवक ने रिबन से युवती के दो हाथ बांधे थे, जबकि पैर और गले को गमछे के सहारे पेड़ में बांधकर कैद किया गया था। हालांकि, इस दौरान वह भोजन-पानी का इंतजाम करता रहा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 14, 2023 18:33 IST
marriage- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रेमिका को चार दिनों तक जंगल में बंधक बनाए रखा, पुलिस ने करा दी शादी (प्रतिकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को चार दिनों तक घने जंगल में पेड़ से बांधकर बंधक बनाए रखा। यह खबर सामने आते ही गांव में खलबली मच गई और ग्रामीणों ने लड़की को मुक्त कराया। इस घटना को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया। आखिरकार युवक और युवती के परिवार के बीच समझौता हुआ और दोनों की शादी करा दी गई।

गर्लफ्रेड को देता रहा खाना-पानी

युवक सरहुल मुंडा और युवती रोनी मुंडा दोनों बरकाकाना ओपी क्षेत्र की सांकी पंचायत के जुमरा गांव के रहने वाले हैं। दोनों के बीच लगभग 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले सरहुल किसी बात पर प्रेमिका रोनी से नाराज हो गया। वह अपनी प्रेमिका को घुमाने के नाम पर जंगल की ओर ले गया और वहां बंधक बनाए रखा।

 मुखिया और ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों परिवारों के बीच समझौता कराया गया

Image Source : IANS
मुखिया और ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों परिवारों के बीच समझौता कराया गया

उसने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के उद्देश्य से जंगल में बांध कर रखा था। उसने रिबन से युवती के दो हाथ बांधे थे, जबकि पैर और गले को गमछे के सहारे पेड़ में बांधकर कैद किया गया था। हालांकि, इस दौरान वह भोजन-पानी का इंतजाम करता रहा। इस बीच बुधवार को गांव की एक युवती जंगल में मवेशी चराने गई तो उसने रोनी मुंडा को पेड़ से बंधा देखा। उसने गांव आकर ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी, तब उसे मुक्त कराया गया। पुलिस को भी सूचना दी गई।

पुलिस की मौजदूगी में रचाई शादी
इस बीच ग्रामीणों की पंचायत बैठी। मुखिया और ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों परिवारों के बीच समझौता कराया गया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी-प्रेमिका की शादी रचा दी गई।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement