Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिहार: आपत्तिजनक हालत में लड़की के साथ मिला लोक गायक, ग्रामीणों ने नंगा कर पीटा, VIDEO वायरल

लड़की हारमोनियम सीखने के बहाने किशन देव के घर आती-जाती थी। 20 जुलाई की रात भी लड़की घर से हारमोनियम सीखने की बात कहकर किशन देव के घर पहुंची। इसके बाद ग्रामीण चौरसिया के घर में घुसे तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 22, 2023 21:36 IST
आपत्तिजनक हालत में...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आपत्तिजनक हालत में लड़की के साथ मिला अधेड़ (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बिहार के बेगूसराय जिले के तेघड़ा क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक अधेड़ व्यक्ति और लड़की को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोप ग्रामीणों पर लगा है। पुलिस के मुताबिक, तेघड़ा क्षेत्र में अधेड़ और लड़की को निर्वस्त्र करने का वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद इसकी जांच की गई तो यह वीडियो तेघड़ा थाना के पकठौल गांव का पाया गया। बताया गया कि किशन देव चौरसिया कीर्तन भजन करने का काम करता है और गांव में हारमोनियम भी सिखाता है।

ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर कपड़े फाड़ डाले

पुलिस के मुताबिक, किशन देव का पड़ोस में ही रहने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की हारमोनियम सीखने के बहाने किशन देव के घर आती-जाती थी। 20 जुलाई की रात भी लड़की घर से हारमोनियम सीखने की बात कहकर किशन देव के घर पहुंची। इसके बाद ग्रामीण चौरसिया के घर में घुसे तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर कपड़े फाड़ डाले और जमकर पिटाई की। कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें-

मारपीट करने वाले होंगे गिरफ्तार
बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता का महिला थाना प्रभारी द्वारा बयान दर्ज किया जा रहा है। उसकी चिकित्सकीय जांच भी कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद बयान के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई होगी। वीडियो में मारपीट और अभद्र व्यवहार करते दिख रहे लोगों की पहचान की जाएगी और उनकी भी गिरफ्तारी तय की जाएगी। ग्रामीणों से बातचीत कर मामले की जांच की जाएगी।

(बेगूसराय से संतोष की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement