Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बिहार: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के सामने आपस में भिड़ गए बीजेपी के 2 विधायक, जानें वजह और देखें VIDEO

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा विधानसभा में प्रेस ब्रीफिंग करने आए थे, इसी दौरान फ्रेम में आने के चक्कर में 2 बीजेपी विधायक आपस में ही भिड़ गए और उनके बीच बहस होने लगी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 01, 2023 12:21 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : BJP MLA नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के सामने भिड़े बीजेपी विधायक

पटना: बिहार की राजधानी पटना में प्रेस ब्रीफिंग के दौरान एक अनोखी घटना घटी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा विधानसभा में प्रेस ब्रीफिंग करने वाले थे, इसी दौरान उनके साथ मौजूद 2 विधायक फ्रेम में आने के लिए आपस में उलझ गए। बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा और संजय सिंह के बीच बहस होने लगी, जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें शांत करवाया। 

वीडियो में दिख रहा है कि नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा प्रेस ब्रीफिंग के लिए आ रहे हैं। इस दौरान उनके बगल में बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा और संजय सिंह चल रहे हैं। लेकिन जैसे ही प्रेस ब्रीफिंग का काउंटर आता है तो बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा नेता प्रतिपक्ष के करीब आ जाते हैं और संजय सिंह उनसे थोड़ा दूर रहते हैं।

इसी बात को लेकर संजय सिंह और अरुण सिन्हा के बीच बहस शुरू हो जाती है। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष दोनों नेताओं का हाथ पकड़कर उन्हें शांत कराते हैं और अपने अगल-बगल खड़ा करते हैं। 

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली: ये 2 नेता कैबिनेट में बनेंगे मंत्री, सीएम केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा नाम 

दिल्ली: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, अधिकारियों पर लगाया ये आरोप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement