Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चलती ट्रेन में सीट के नीचे से जूते चोरी, शख्स ने दर्ज करा दी FIR, ढूंढने में जुटी पुलिस

बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले राहुल कुमार झा के साथ ऐसी चोरी की घटना घटी कि उसके लिए उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 11, 2022 18:11 IST
train coach- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ट्रेन कोच

मुजफ्फरपुर: रेल सफर के दौरान अब तक आपने चोरी की कई घटनाएं सुनी और पढ़ी होंगी, जिसके लिए संबंधित थाने में FIR भी दर्ज कराई जाती रही हैं। बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले राहुल कुमार झा के साथ ऐसी चोरी की घटना घटी कि उसके लिए उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। चलती ट्रेन में बर्थ के नीचे से राहुल के जूते चोरी हो गए हैं और उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद से यूपी और बिहार की पुलिस जूते-चप्पल चोरी करने वाले की तलाश कर रही है।

जानिए पूरा घटनाक्रम

सीतामढ़ी के बाजपट्टी के रहने वाले राहुल कुमार झा ने मुजफ्फरपुर रेल थाने में जूता चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर FIR दर्ज कर बिहार और यूपी की पुलिस जूता चोरी की घटना की जांच कर रही है। झा द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि वे पंजाब के अंबाला से मुजफ्फरपुर के लिए जयनगर क्लोन स्पेशल ट्रेन संख्या 04652 से यात्रा कर रहे थे।

बोगी नंबर बी-4 में 51 नंबर सीट उनके नाम से बुक थी। यूपी के मुरादाबाद में जब वे किसी काम से बर्थ से नीचे उतरे तो देखा कि उनका जूता नहीं है। काफी खोजने के बाद भी जब उन्हें जूता नहीं मिला तो उन्होंने रेलवे के ऐप के जरिए अपनी शिकायत दर्ज की। फिर मुजफ्फरपुर पहुंचने पर राहुल ने ऐप से जरिए की गई शिकायत का हवाला देते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement