Saturday, February 24, 2024
Advertisement

बिहार सरकार के मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट, एक जवान की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

बिहार सरकार के मंत्री जमा खान की एस्कॉर्ट गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में एक जवान की मौत हो गई है और 4 गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में ड्राइवर जमालुद्दीन खान की मौत हुई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 05, 2023 9:02 IST
 Jama khan escort vehicle Accident - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार सरकार के मंत्री जमा खान की एस्कॉर्ट गाड़ी का देर रात एक्सीडेंट

रोहतास: बिहार सरकार के मंत्री जमा खान की एस्कॉर्ट गाड़ी का देर रात एक्सीडेंट हो गया है। ये गाड़ी रोहतास पुलिस की थी, जिसमें एक जवान की मौत हो गई है और 4 जवान गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे में ड्राइवर जमालुद्दीन खान की मौत हुई है, वहीं जवान रमेश कुमार, मनोज कुमार, अर्चना कुमारी व रानी कुमारी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का सासाराम सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना परसथुआ थाना ओपी क्षेत्र की बताई जा रही है। ये जगह बांध गांव के पास की है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान कैमूर से पटना लौट रहे थे। इसी दौरान उनके एस्कॉर्ट में चल रही एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में चालक होमगार्ड जवान की मौत हो गई और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए।  घटना सोमवार रात देर रात की है, जब कोचस थाना क्षेत्र के एन एच 30 में रूपी बांध गांव के पास एस्कॉर्ट वाहन पलट गया। मृतक होमगार्ड का जवान चालक जमालुद्दीन खान की उम्र 50 साल बताई जा रही है। 

एसपी रोहतास ने क्या कहा?

मामले की जानकारी देते हुए एसपी रोहतास विनीत कुमार ने बताया कि कोचस क्षेत्र में रोहतास पुलिस लाइन की एस्कॉर्ट गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है। इसमें 1 होम गार्ड ड्राइवर की मौत हुई है और 4 पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। (रिपोर्ट: रंजन सिंह)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement