Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bihar News: नीतीश-लालू की सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद BJP फिर हमलावर, कहा: कांग्रेस अध्यक्ष ने किया बिहार का अपमान

Bihar News: शुक्रवार को बिहार के पूर्णिया में एक रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा की पीठ में छुरा घोंपने तथा ‘कांग्रेस एवं राजद की गोद में बैठकर’ प्रधानमंत्री बनने का अपना सपना साकार करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 26, 2022 11:51 IST
Giriraj Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE Giriraj Singh

Highlights

  • उस चर्चित मुलाकात की कोई तस्वीर नहीं है- बीजेपी
  • 'सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी' - गिरिराज सिंह
  • अमित शाह ने नीतीश पर पीठ में छुरा घोंपने का लगाया था आरोप

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार का अपमान किया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को बेचारा बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी तो वहीं भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बिहार का अपमान करने का आरोप लगाया।

उस चर्चित मुलाकात की कोई तस्वीर नहीं है- बीजेपी 

नीतीश-लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर ट्वीट करते हुए अमित मालवीय ने कहा, "नीतीश कुमार और लालू प्रसाद, सोनिया गांधी से मिलते हैं और उस चर्चित मुलाकात की कोई तस्वीर नहीं है। कांग्रेस अध्यक्षा ने बिहार का इतना अपमान किया और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार को तिरस्कृत करके भेज दिया। बाहर निकलके लालू और नीतीश एक-दूसरे का हाथ पकड़के फोटो खिंचवाए।"

'सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी'

गिरिराज सिंह ने भी अमित मालवीय के ट्वीट को रिट्वीट कर नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों पर निशाना साधा। सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार और लालू यादव के बयान वाले खबर का वीडियो को शेयर करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 'बेचारा' तक लिख डाला। केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी।

अमित शाह ने नीतीश पर पीठ में छुरा घोंपने का लगाया था आरोप

वहीं शुक्रवार को बिहार के पूर्णिया में एक रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा की पीठ में छुरा घोंपने तथा ‘कांग्रेस एवं राजद की गोद में बैठकर’ प्रधानमंत्री बनने का अपना सपना साकार करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। पूर्णिया में एक रैली में शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में कुमार और यादव की जोड़ी का सूपड़ा साफ हो जाएगा और एक साल बाद भाजपा बिहार विधानसभा चुनाव में अपने बलबूते बहुमत हासिल कर लेगी। उन्होंने कहा था कि भाजपा महागठबंधन का ‘जंगलराज’ नहीं चाहती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement