Friday, May 03, 2024
Advertisement

आयुषी के हो गए बाहुबली आनंद मोहन के बेटे, शादी में कई नेता हुए शामिल

इस कार्यक्रम को बेहद प्राइवेट रखा गया था जिसमें खास लोग ही पहुंचे थे। चेतन मोहन की शादी बेहद शाही तरीके से हुई है। इस हाई प्रोफाइल शादी में फार्म हॉउस को फूलों से सजाया गया था, वहीं सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता थे।

Reported By : Himanshu Kushwaha Edited By : Avinash Rai Updated on: May 04, 2023 11:21 IST
Bihar News Many big leaders attended the wedding of Bihar Bahubali leader Anand Mohan son- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाहुबली आनंद मोहन के बेटे की शादी में कई नेता हुए शामिल

बिहार के बाहुबली और विवादित नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी बुधवार रात दून के कैनाल रोड स्थित लक्सेरिया फार्म हाउस में हुई। इस शादी में कई बड़े नेता और कारोबारी भी शामिल हुए। बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे की शादी डॉक्टर आयुषी सिंह से हुई है। इस कार्यक्रम को बेहद प्राइवेट रखा गया था जिसमें खास लोग ही पहुंचे थे। चेतन मोहन की शादी बेहद शाही तरीके से हुई है। इस हाई प्रोफाइल शादी में फार्म हॉउस को फूलों से सजाया गया था, वहीं सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता थे। 

आनंद मोहन के बेटे की शाही शादी

इस शादी में कम से कम 300 लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। करीबी लोगों को ही केवल इस शादी में बुलाया गया था। शादी के मद्देनजर लग्जरिया फार्म को फूलों से सजाया गया। आनंद मोहन के बेटे की शादी से पूर्व मित्रों की एक निजी पार्टी भी मंगलवार को ओल्ड राजपुर स्थित शहंशाही रिजार्ट में आयोजित की गई थी। आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली के साथ तीन दिन पहले ही देहरादून पहुंच गए थे। बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की हल्दी की रस्म की भी बड़ी धूमधाम से मनाई गई।

शादी में पहुंची कई बड़ी हस्तियां

बता दें कि इस शादी में बिहार के कई बड़े राजनेताओं के अलावा उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी शामिल होने पहुंचे थे। गौरतलब है कि पूर्व सांसद को हाल ही में जेल से रिहा किया गया है। बेटे की सगाई के लिए उन्हें पहले तो पैरोल पर रिहा किया गया था। लेकिन बिहार सरकार द्वारा कानून में संशोधन किए जाने के बाद आनंद मोहन को भी इसका फायदा मिला और उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement