Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bihar News: बिहार के मंत्री बोले: 'अगर आप सभी जिंदा हैं तो पीएम मोदी की वजह से'

Bihar News: बिहार सरकार में मंत्री रामसूरत राय अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले वे एक सीओ के तबादले पर रोक लगाने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज हो गए थे और अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 01, 2022 13:09 IST
Bihar Minister Ram Surat Rai - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bihar Minister Ram Surat Rai

Highlights

  • नीतीश सरकार राजस्व मंत्री हैं राम सूरत राय
  • पीएम मोदी जी सभी का मुफ्त में टीकाकरण कराया - राय
  • कोरोना कल के दौरान सभी देशों का बुरा हाल था - राय

Bihar News: आपने बीजेपी का फेमस नारा  ‘मोदी है तो मुमकिन है' तो सुना ही होगा। लेकिन बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री रामसूरत राय ने अब इस नारे को बदल दिया है। उन्होंने अब 'मोदी हैं तो जिंदा है' नया नारा दिया है। रामसूरत राय बिहार सरकार में राजस्‍व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री हैं। उन्‍होंने कहा कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं। 

पीएम मोदी ने कराया मुफ्त टीकाकरण - राय   

बिहार सरकार में राजस्व मंत्री और बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों को बिहार में कोरोना काल की याद दिलाई। उन्‍होंने कहा कि, "आपको याद होगा कोरोना काल। इस दौरान सभी देशों का बुरा हाल था। बगल में पाकिस्तान का भी हालत टीवी मीडिया के माध्यम से आप सभी ने देखा होगा। यहां भी जितने लोग हैं उनके दोस्‍त, रिश्तेदार में कहीं न कहीं कोई न कोई मौत कोरोना से जरूरी हुई है।" उन्‍होंने कहा कि मेरे घर में भी कोरोना से रिश्‍तेदार की मौत हुई। इस दौरान हमारे देश के पीएम मोदी ने सभी का मुफ्त में टीकाकरण कराया।

पीएम मोदी की वजह से हम जिंदा हैं - मंत्री 

रामसूरत राय ने आगे बोलते हुए कहा कि, "अगर आज मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं होते तो शायद कोई जिंदा नहीं होता।" प्रधानमंत्री और सरकार की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा विकास का काम हो रहा है, और विकास होना चाहिए। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं। सरकारें व्यवस्था के तहत चलती हैं, सरकार धीरे धीरे काम कर रही है। सरकार पहले आपके जान-माल की सुरक्षा कर रही है। इससे जो पैसा बचता है उससे विकास हो रहा है। कोरोना की वजह से 2-3 वर्षों में अर्थव्यवस्था गड़बड़ाई है।

वायरल वीडियो में बीजेपी के एससी, एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एस. कुमार भी थे। इसके अलावा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, सीताराम रवि, कपिल कुमार और संजीव कुमार के साथ औराई के सभी मंडलों के संबंधित मोर्चा और कई नेता इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। आपको बता दें कि बिहार सरकार में मंत्री रामसूरत राय अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले वे एक सीओ के तबादले पर रोक लगाने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा तक देने की पेशकश कर दी थी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement