Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bihar: नीतीश ही रहेंगे 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री, धर्मेंद्र प्रधान का ऐलान

Bihar: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके पटना स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात की। प्रधान ने कहा BJP तथा जनता दल यूनाइटेड(JDU) के बीच सबकुछ ठीक है।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: June 29, 2022 0:03 IST
Union Minister Dharmendra Pradhan (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI Union Minister Dharmendra Pradhan (File Photo)

Highlights

  • "नीतीश जी बिहार में NDA के हैं नेता"
  • प्रधान ने BJP और JDU के बीच मनमुटाव की बात को किया खारिज
  • द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में प्रचार हेतु सीएम नीतीश से की मुलाकात

Bihar: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मंगलवार को कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी(BJP) तथा जनता दल यूनाइटेड(JDU) के बीच सबकुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार मुख्यमंत्री के रूप में अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। BJP के वरिष्ठ नेता ने NDA की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में प्रचार हेतु मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद में यह बात कही। 

JDU और BJP के बीच कोई मनमुटाव नहीं 

प्रधान ने कहा, ‘‘हमने एक आदिवासी महिला को मैदान में उतारा है। इनका पूर्व मंत्री के रूप में ओडिशा और राज्यपाल के तौर पर झारखंड में एक विशेष रिकॉर्ड है। हमें खुशी है कि जब उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया तो पूरा NDA एकजुट हो गया। वे समर्थन हासिल करने के लिए शीघ्र ही बिहार का भी दौरा करेंगी।’’ केंद्रीय मंत्री ने JDU और BJP के बीच मनमुटाव की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि लोकतंत्र में विभिन्न दल खुले रूप से अलग-अलग नजरिया रखते हैं। 

‘‘नीतीश जी बिहार में NDA के हैं नेता"

यह पूछे जाने पर कि क्या नीतीश अपना वर्तमान कार्यकाल पूरा करेंगे? BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य ने कहा ‘‘बिलकुल।’’ प्रधान ने कहा, ‘‘नीतीश जी बिहार में NDA के नेता हैं, जिन्हें 2025 तक सरकार चलाने का जनादेश मिला है। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement