Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रेमी के साथ मिलकर पति को काट डाला, डेड बॉडी को गलाने के चक्कर में हो गया ब्लॉस्ट

मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुरनगर थाना क्षेत्र का है, जहां 30 साल के राकेश की उसकी पत्नी राधा और प्रेमी सुभाष द्वारा मिलकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इस पूरे प्लान में राधा की बहन कृष्णा और उसके पति ने भी आरोपियों का साथ दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 21, 2021 10:31 IST
bihar women kills husband with the help of boyfriend प्रेमी के साथ मिलकर पति को काट डाला, डेड बॉडी क- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY प्रेमी के साथ मिलकर पति को काट डाला, डेड बॉडी को गलाने के चक्कर में हो गया ब्लॉस्ट

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने तीज के दिन अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं सबूतों को मिटाने के लिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के शव के टुकड़े किए और उन्हें केमिकल से गलाने की कोशिश की। इसी दौरान हुए केमिकल ब्लास्ट की वजह से पूरे प्लान का भंडाफोड़ हो गया।

पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर राधा, सुभाष, राधा की बहन कृष्णा और उसके पति के खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।

ये मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुरनगर थाना क्षेत्र का है, जहां 30 साल के राकेश की उसकी पत्नी राधा और प्रेमी सुभाष द्वारा मिलकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इस पूरे प्लान में राधा की बहन कृष्णा और उसके पति ने भी आरोपियों का साथ दिया है। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शव को गलाने की कोशिश के दौरान हुए ब्लास्ट के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे फ्लैट के अंदर शव के टुकड़े बिखरे हुए नजर आए, जिन्हें पुलिस ने एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि राकेश बिहार में अवैध शराब के धंधे में लिप्त था, इसलिए पुलिस के रडार पर रहता था, जिस कारण उसे इधर-उधर छिपकर रहना पड़ता था। इसी दौरान उसकी पत्नी के राकेश साथी सुभाष से संबंध बन गए और बीती तीज के दिन दोनों ने मिलकर राकेश को रास्ते से हटा दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement