Thursday, February 22, 2024
Advertisement

BPSC की शिक्षक भर्ती में BJP नेता की बेटी का हुआ सेलेक्शन, RJD बोली- नीतीश और तेजस्वी की कृपा से हुआ

BPSC टीचर भर्ती में यूपी के बीजेपी नेता की बेटी का सेलेक्शन हो गया है। इसके बाद से बिहार में सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी नेता ने जैसे ही बेटी केसफल होने की बात शेयक की। इस पर फौरन ही राजद ने कमेंट कर नीतीश और तेजस्वी की कृपा बता दी।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Shailendra Tiwari Published on: October 25, 2023 13:18 IST
Nitish Kumar and Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

बिहार में BPSC ने शिक्षक भर्ती परीक्षा हाल ही में रिजल्ट घोषित किए गए है। इस परीक्षा में 1.22 लाख उम्मीदवार पास हुए है। खास बात तो यह हुई कि सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों में से यूपी के बीजेपी प्रवक्ता एसएन सिंह की बेटी शिखा सिंह का भी नाम शामिल है। शिखा सिंह ने भी बीपीएससी की शिक्षक भर्ती प्रतियोगी परीक्षा पास की और टीचर बन गई हैं। ये जानकारी खुद बीजेपी प्रवक्ता एसएन सिंह ने सोशल मीडिया शेयर कर बताई। लेकिन इसे लेकर अब बिहार में सियासत शुरू हो गई है। इस पर राजद ने ट्वीट करके कहा है कि यह नीतीश और तेजस्वी की कृपा से हुआ है।

बीजेपी के प्रवक्ता खुशी की शेयर

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा में यूपी बीजेपी के प्रवक्ता एस एन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा,'जगत जननी भगवती मां वैष्णो देवी की कृपा से मेरी छोटी बेटी शिखा सिंह का चयन बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा विद्यालय अध्यापक के पद पर हुआ है। देवी स्वरूपा को शत-शत नमन।' इस पर RJD ने कमेंट कर राजनीति शुरू कर दी।

RJD ने किया राजनीतिक कमेंट

बीजेपी प्रवक्ता की बेटी के चयन के बाद बिहार की महागठबंधन सरकार में सहयोगी RJD ने सोशल मीडिया के जरिए एसएन सिंह के ट्वीट को शेयर करते हुए कमेंट किया। राजद ने लिखा कि बीजेपी प्रवक्ता की बेटी को नौकरी नीतीश और तेजस्वी की कृपा से मिली है। RJD के सोशल मीडिया अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट शेयर किए गए हैं, जिनमें कहा गया है कि एसएन सिंह की बेटी को नौकरी नीतीश और तेजस्वी की कृपा से मिली है। अगर नौकरियां नहीं निकालते तो चयन कैसे होता।

RJD ने ट्वीट में लिखा, "हे! यूपी BJP के प्रवक्ता, आपकी बेटी का बिहार में निष्पक्ष चयन समतामूलक राजनीति व समावेशी विकास की पर्याय न्यायप्रिय समाजवादी सरकार के रहनुमा नीतीश कुमार एवं नौकरी-रोजगार के मुद्दे को राष्ट्रीय विमर्श बनाने वाले लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उच्च सोच व कृपा से हुआ है।"

राजद के कई लोगों ने किया कमेंट

राजद के समर्थक प्रियांशु कुशवाहा नाम के यूजर ने ट्वीट पर कमेंट कर कहा, "उत्तरप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता महोदय की बिटिया अब बिहार में अध्यापक बन गई है। भगवान का आशीर्वाद तो हमेशा रहता है, लेकिन साफ नियत वाली सरकार का होना भी जरूरी है। माता रानी की कृपा होती तो योगी जी भी नौकरी दे सकते थे। लेकिन नौकरी दिया किसने? तेजस्वी और नीतीश ने।

बीजेपी के नेता ने भी किया कमेंट

बीजेपी के नेता नीरज कुमार ने प्रियांशु कुशवाहा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा, "#राजद के नेता की बेटी होती तो विधायक बनती! बड़ा सा बंगला मिलता! #भाजपा वालों को काम करना पड़ता है ,मेहनत करना पड़ता है भ्रष्टाचार की अनुमति नहीं है। राजद वालों पढ़ लिख कर कोई कोई प्रतियोगिता परीक्षा पास करने की ज़रूरत ही नहीं पड़ती ! बिना पढ़े ही MBBS पास कर जाते हैं।" 

ये भी पढ़ें:

देवर से शादी करने के लिए बीच सड़क पर भिड़ गईं दो भाभियां, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे-हद हो गई ये तो...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement