Sunday, April 28, 2024
Advertisement

देवर से शादी करने के लिए बीच सड़क पर भिड़ गईं दो भाभियां, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे-हद हो गई ये तो...

बिहार के नालंदा जिले में प्रेम विवाह का अनोखा मामला सामने आया है। देवर से शादी करने के लिए बीच सड़क पर दो भाभियां आपस में ही भिड़ गईं। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना का वीडियो देखकर आप भी कहेंगे-हद हो गई ये तो...

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: October 25, 2023 11:59 IST
bihar unique marriage video- India TV Hindi
बिहार में लव मैरिज का अनोखा मामला

बिहार के नालंदा जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, देवर से शादी करने के लिए दो भाभियां  बीच सड़क पर आपस में भिड़ गई। इस दौरान दोनों के परिवारवाले भी लड़ाई करने लगे और देखते-ही-देखते पूरा इलाका युद्ध का अखाड़ा गया। दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले और भाभियां एक-दूसरे से गुत्थम-गुत्था हो गईं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, घटना नालंदा जिले के हिलसा इलाके की है, जहां हरेंद्र पासवान नाम के शख्स से उसकी दोनों भाभियां शादी करना चाहती थीं। इसी बात को लेकर दोनों महिलाओं के बीच जमकर लड़ाई हुई।

नालन्दा जिले के हिलसा में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि वायरल वीडियो अधिवक्ता संघ परिसर हिलसा का है। जहां गुरुवार को मारपीट के दौरान भगदड़ मच गई थी। देवर से शादी करने के लिए दो भाभियां भिड़ गईं। दोनों भाभियां अपने छोटे देवर से शादी करना चाहती थीं। उसी को लेकर बवाल मच गया और देखते ही देखते लात-घूंसे चलने शुरू हो गए। इसके बाद वहां पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे।

देखें वीडियो

बताया यह भी जाता है कि यह पूरा मामला हिलसा के मलामा गांव की है, जहां हरेंद्र पासवान के दो बड़े भाईयो की पत्नियां उससे शादी करना चाहती थीं, जिसमे एक भाई की मौत हो चुकी था। उनके मायके वाले और गांव वालों की भी इच्छा थी कि उसी विधवा भाभी से उसकी शादी हो, जबकि दूसरी भाई की पत्नी संपति के लालच में उसी देवर से विवाह करना चाह रही थी। इसी को ले कर दोनों भाभियों के बीच पहले कहा-सुनी हुई, फिर देखते-ही-देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया। घटना की सूचना मिलते ही हिलसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले गई। वहीं हिलसा थाना के थानाध्यक्ष गुलाम सरावर ने फोन पर बताया कि ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से विधवा भाभी के साथ देवर की शादी करा दी गई।

(नालंदा से शिव कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement