Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: पत्रकारों के सवाल पर क्यों हंसकर बोले नीतीश-तो जाकर उन्हें बधाई भी दे दीजिए ना...VIDEO

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जो लोग दावा कर रहे हैं उन्हें जाकर बधाई दे दीजिए। दरअसल, नीतीश कुमार सुशील मोदी के दावों से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे। देखिए क्या कहा नीतीश ने-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 02, 2023 13:38 IST
bihar cm nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार के सीएम नीतीश ने हंसकर कही ऐसी बात

पटना: भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित एक समारोह में बड़ी बात कह दी थी। सुशील मोदी ने दावा किया था कि नीतीश कुमार एक बार फिर महागठबंधन तोड़कर आएंगे। सुशील मोदी ने जेडी (यू) सुप्रीमो को “राजनीतिक दायित्व खो चुके व्यक्ति” करार दिया है। सुशील मोदी ने कहा कि भले ही वह एकजुट होने के लिए भीख मांगें (नाक रगड़ेंगे तो भी नहीं) तो भी अब उनका स्वागत नहीं किया जाएगा।

सोमवार को पटना के शास्त्रीनगर पार्क में राजकीय जयंती समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के पश्चात् मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी में टूट का दावा किया जा रहा है, तो इस प्रश्न पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हंसते हुए  कहा कि भाजपावालों ने पत्रकारों को बर्बाद कर ही दिया है, अब हमलोगों को बर्बाद करने में लगे हुए हैं। इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है। उनलोगों का केवल प्रचार होता है इसलिए हमने इन सब बातों पर ध्यान देना बंद कर दिया है। जब नीतीश कुमार से पूछा गया कि भाजपा सांसद सुशील मोदी कह रहे हैं कि आप गवर्नर बनने के इच्छुक हैं, इस प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको जो बनना है बन जाएं, मेरे लिए क्यों चिंतित हैं। जो ऐसा कहता है उन्हें जाकर बधाई दे दीजिए।

इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ अन्य लोगों के अलावा, उनके वर्तमान डिप्टी CM तेजस्वी यादव भी थे, जिनकी पार्टी राजद को इस बात पर गर्व है कि उन्होंने भाजपा के विरोध में कोई समझौता नहीं किया है। बता दें कि सीएम नीतीश के महागठबंधन तोड़ने और उनके एक बार फिर से भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जाती रही हैं और नीतीश कुमार इस सवाल का एक ही जवाब देते नजर आते हैं कि हमें इस बारे में कुछ नहीं कहना है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement