Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पटना में सड़क किनारे खड़े ट्रक में हाईवा ने मारी जोरदार टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर है। यहां एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के पास हुए सड़क हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: January 26, 2024 13:02 IST
हाईवा और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाईवा और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत।

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां रानी तालाब थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी सिर्फ दो मृतकों की पहचान हो सकी है, जबकि तीन मृतकों की पहचान किया जाना अभी बाकी है। जिन दो लोगों की पहचान हुई है, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजन एम्स पहुंच गए हैं, जहां चीख-पुकार मची हुई है।

ट्रक की मरम्मत का चल रहा था काम

दरअसल, पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र में NH 139 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर सैदपुर गांव के पास गुरुवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी ट्रक में एक हाईवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना के बाद खराब ट्रक की मरम्मत में जुटे तीन मिस्त्री सहित पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पटना के रानी तालाब थाने में दी। इसके बाद सूचना मिलते ही रानी तालाब थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना के एम्स में भेज दिया है। 

दो मृतकों की हुई है पहचान

पुलिस का कहना है कि इस हादसे में मरने वाले दो लोगों की पहचान हो चुकी है। इसमें बिहार के सीतामढ़ी निवासी जागेश्वर दास और रानी तालाब पटना निवासी अजीत कुमार (35) की पहचान हुई है। इसके अलावा तीन लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इस सड़क दुर्घटना में जिन लोगों की पहचान हुई है, उनके परिजन एम्स पहुंच गए हैं। परिजनों के बीच चीख-पुकार मची हुई है। वहीं इस हादसे को लेकर पटना के रानी तालाब थाना प्रभारी दुर्गेश गहलोत ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। घटना के बाद पुलिस सभी लोगों की पहचान करने में जुटी है।

(पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बिहार में एक बार फिर से BJP के साथ आएंगे नीतीश, सरकार को लेकर आया ये फॉर्मूला: सूत्र

कड़ाके की ठंड में नहीं बंद होने दिए स्कूल, छठी कक्षा के छात्र की मौत; केके पाठक पर मुकदमा दर्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement