Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Giriraj Singh: आतंकियों के निशाने पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह, आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान ने कही ये बात

Giriraj Singh: नुपूर शर्मा के बाद अब बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह भी आंतकियों के निशाने पर आ गए हैं। आईबी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीजेपी के कई नेता आतंकियों के निशाने पर हैं। इनमें सबसे ऊपर नाम गिरिराज सिंह का बताया जा रहा है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Updated on: July 20, 2022 11:14 IST
Giriraj Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Giriraj Singh

Highlights

  • आतंकियों के निशाने पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह
  • आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान की है योजना
  • बीजेपी के कई नेताओं पर हो सकता है आतंकी हमला

Giriraj Singh: नुपूर शर्मा के बाद अब बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह भी आंतकियों के निशाने पर आ गए हैं। आईबी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीजेपी के कई नेता आतंकियों के निशाने पर हैं। इनमें सबसे ऊपर नाम गिरिराज सिंह का बताया जा रहा है। इसकी सूचना केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से भी जारी की गई है। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान ने अपनी पत्रिका के नए एडिशन में बीजेपी के खिलाफ हमले की बात लिखी है। हमले की बात लिखने के बाद इस आतंकी संगठन ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। आपको बता दें गिरिराज सिंह को इससे पहले भी फोन पर धमकी मिल चुके हैं।

अपने तीखे बयानों की वजह से रहते हैं सुर्खियों में

गिरिराज सिंह बीजेपी के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं जो अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर भी एक बयान दिया था। जातीय जनगणना को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हमें किसी भी तरह से जातिगत जनगणना से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन अल्पसंख्यकों की जाति लिखी जानी चाहिए। गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर इस जनगणना में बांग्लादेशियों और साथ ही साल 1991 में चिन्हित लोगों को गिना जाएगा तो इसका विरोध करेंगे। सिंह ने यह बयान मुजफ्फरपुर जिले में स्वामी सहजानंद सरस्वती की पुण्यतिथि पर आयोजति कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान दिया था। 

हिंदुत्व के मुद्दे पर मुखर रहते हैं गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह के ज्यादातर बयानों में आपको हिंदू मुस्लिम का एंगल देखनो को मिलेगा। हिंदुत्व से जुड़ी किसी भी बात का गिरिराज सिंह मुखरता से जवाब देत हैं। बीते दिनों राम नवमी और हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर हुए हमलों पर बोलते हुए उन्होंने कहा था कि राम नवमी और हनुमान जयंती की शोभायात्रा या जुलूस यहां नहीं निकलेगा तो क्या बंग्लादेश, अफगानिस्तान, पाकिस्तान या अन्य देशों में निकलेगा। उन्होंने कहा, "मैं देश के उन तमाम वैसे लोगों से पूछना चाहता हूं कि जो देश में धार्मिक उन्माद फैलाते हैं और जब तथाकथित सेक्यूलर पार्टी के लोग सेक्यूलर बातें कहकर यह कहते हैं कि गंगा जमुनी तहजीब है। आज तक कभी मोहर्रम के जुलूस पर तो हमले नहीं हुऐ। कोई बता दे। ये वही लोग हैं जो भारत में शरिया कानून लाना चाहते हैं। ये वही लोग है जो देश को तबाह और बर्बाद करना चाहते हैं। ये जिन्ना के डीएनए वाले हैं। ये ओवैसी हों या कोई और लोग हों।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement