Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर शॉपिंग मॉल में लड़कियां भिड़ीं, जमकर चले लात-घूंसे

लड़कियों के चक्कर में लड़कों के बीच मार-पिटाई होते तो आपने कई बार देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ब्वॉयफ्रेंड के लिए लड़कियों में मारपीट हो रही है। 

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: September 21, 2021 18:19 IST
Video: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर शॉपिंग मॉल में लड़कियां भिड़ीं, जमकर चले लात-घूंसे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Video: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर शॉपिंग मॉल में लड़कियां भिड़ीं, जमकर चले लात-घूंसे

पटना: लड़कियों के चक्कर में लड़कों के बीच मार-पिटाई होते तो आपने कई बार देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ब्वॉयफ्रेंड के लिए लड़कियों में मारपीट हो रही है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। मुजफ्फरपुर के शॉपिंग मॉल से एक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां एक ब्वॉयफ्रेंड को लेकर जमकर आपस में लड़ती नजर आ रही हैं। 

लड़कियों की आपसी लड़ाई का यह वीडियो मोतीझील स्थित एक मॉल परिसर का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि 2 लड़कियां आपस में मारपीट करती दिख रही हैं, जिसमें एक लड़की बीच-बचाव करने आती है और वह भी मारपीट करने लगती है। वायरल वीडियो 1 मिनट 38 सेकेंड का है। वीडियो में 4 लड़कियां दिख रही हैं। मौके पर कई लोग भी मौजूद थे। हालांकि, यह मामला थाने तक नहीं पहुंचा है। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब वायरल है।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दो लड़कियां एक-दूसरे के साथ भिड़ गईं है। दोनों एक-दूसरे पर हाथ चला रही हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। वीडियो में 4 लड़कियां और एक युवक दिख रहा है। वहीं मौके पर कई लोग भी मौजूद थे। हालांकि यह मामला थाने तक नहीं पहुंचा है। थोड़ी देर के बाद मामला शांत हो गया। लड़कियों की इस तरह लड़ाई होते देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement