Monday, April 29, 2024
Advertisement

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं हत्या की इस घटना से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है, जबकि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 11, 2023 16:42 IST
छात्रा की गोली मारकर हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छात्रा की गोली मारकर हत्या।

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां मसौढ़ी में सोमवार की सुबह दिनदहाड़े कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैखौफ बदमाशों ने हत्या की इस घटना को थाने से महज 700 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया। हत्या की इस वारदात को पटना के मसौढ़ी में स्थित मनीचक मोड़ के पास अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने कोचिंग जा रही छात्रा को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। गोली छात्रा की कनपटी में सटाकर मारी गई थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ने के लिए जा रही थी छात्रा

मृतक छात्रा की पहचान नदवां चपौर काजीचक के रहने वाले कमलेश कुमार की 17 वर्षीय पुत्री अनामिका के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अनामिका रोज अपने गांव से मसौढ़ी तक पढ़ाई करने के लिए जाती थी। हर दिन की तरह ही सोमवार को भी वह पढ़ाई करने के लिए कोचिंग ही जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं गोली लगने की सूजना मिलने के बाद पटना की मसौढ़ी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। आनन-फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने छात्रा मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने की घेराबंदी

वहीं हत्या के पीछे क्या वजह रही इसका अभी तक कोई कारण नहीं पता चला है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक पटेल नगर की तरफ फरार हो गए। वहीं अब इलाके में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के साथ-साथ पटेल नगर इलाके की भी घेराबंदी कर दी है। वहीं दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद स्थानीय लोग सकते में हैं। छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। पूरी घटना को लेकर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

(पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बिहार: टॉपर घोटाले का मुख्य आरोपी, ईडी की जमीन पर कब्जा, रेड में निकला 3 करोड़ कैश

"धीरज साहू के पैसे कहां जा रहे थे?", गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया- भ्रष्टाचारियों की जमात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement