Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सुपौल में मटन को लेकर हुई 'जंग', कैटरिंग स्टाफ से हुआ था विवाद, 3 लोग बुरी तरह से घायल

सुपौल के त्रिवेणीगंज में मटन को लेकर बुधवार की रात विवाद हो गया। देखते-देखते बात इतनी बढ़ी कि मारपीट तक हो गई। घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: November 11, 2022 7:47 IST
मारपीट में घायल हुए कैटरिंग स्टाफ- India TV Hindi
मारपीट में घायल हुए कैटरिंग स्टाफ

बिहार के सुपौल में एक शादी में मेजबानों और कैटरिंग स्टाफ के बीच मारपीट हो गई। जिससे कम से कम 13 कैटरिंग कर्मचारी घायल हो गए। घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जब कुछ लोगों ने शादी समारोह में बार-बार मटन की मांग की। पीड़ितों में से एक, मन्नू कुमार ने त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा, "हम शादी समारोह में मेहमानों को मटन परोस रहे थे। 4 से 5 व्यक्तियों के एक समूह ने बार-बार मटन की मांग की। हम उन्हें परोस रहे थे लेकिन उन्होंने हमारे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जब हमने इसका विरोध किया तो वे आपस में भिड़ गए।" जल्द ही दुल्हन पक्ष के युवक वहां पहुंच गए। वे हम पर भड़क गए और हमारे साथ मारपीट करने लगे। उस हमले में हम तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए, जबकि अन्य 10 को मामूली चोटें आई हैं।

अधिक मांग रहे थे मटन

मारपीट की इस घटना में कैटरिंग में आए सभी 13 युवकों की पिटाई हुई है, लेकिन तीन को गंभीर रूप से चोट लगी है। 22 वर्षीय सुमित कुमार, 24 वर्षीय अजय कुमार और 22 वर्षीय मन्नू कुमार ज्यादा जख्मी हैं। जख्मी मन्नू कुमार ने बताया कि वे लोग सबको खाना खिला रहे थे। इसी दौरान एक बाराती अधिक मटन की मांग कर रहा था। वो लोग खाना दे रहे थे लेकिन मटन मांगने वाले गाली गलौज करने लगे। जब इन लोगों ने इसका विरोध किया तो उनकी पिटाई हो गई।

मामले को लेकर पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

मन्नू कुमार के अलावा अन्य दो गंभीर रूप से घायल कैटरिंग स्टाफ अजय कुमार और सुमित कुमार हैं और वे उसी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल के ड्यूटी अधिकारी, डॉ. दीपक कुमार ने कहा, "तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे बुरी तरह घायल हैं। हमने इलाज शुरू कर दिया है।" पीड़ितों ने त्रिवेणीगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement