Friday, May 03, 2024
Advertisement

बीच सड़क लड़की ने लड़के पर बरसाए लात-घूंसे, चटवाया थूक; सामने आया VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्रा युवक की पिटाई करते नजर आ रही है। छात्रा यही नहीं रुकती है, बल्कि वो लड़के की हरकत के लिए लिए उसे थूक भी चटवाते दिख रही है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 03, 2023 13:54 IST
वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर- India TV Hindi
वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

बिहार के जहानाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक छात्रा युवक की पिटाई करते नजर आ रही है। वीडियो में छात्रा काफी गुस्से में युवक के ऊपर दे दनादन लात घूंसे बरसते हुए और थूक चटवाते नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि टेहटा ओपी क्षेत्र के तरहुआ गांव की एक छात्रा से गांव का ही शिवम नाम के युवक ने छेड़खानी करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। 

कोचिंग से घर लौट रही थी युवती

इसका विरोध करते हुए छात्रा ने युवक की अच्छे से धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि छात्रा कोचिंग से अपने घर लौट रही थी, तभी मनचले युवक ने उसे अकेला और कमजोर समझकर उससे छेड़छाड़ करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। इस पर छात्रा का गुस्सा फूट पड़ा और युवक से बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान छात्रा ने ना सिर्फ लात-घूंसे से पिटाई की, बल्कि बीच सड़क पर युवक से थूक तक चटवाई। 

हंगामे के बाद ग्रामीण भी पहुंचे

मारपीट और हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीण भी पहुंच गए। इसी दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल हो गया। काफी देर तक हंगामा के बाद वहां मौजूद लोगों ने मनचले की पिटाई कर और थूक चटवाकर छोड़ दिया।

- मुकेश कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement