Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिहार: क्रिकेट मैच में चलाने गए थे बल्ला, चल गई गोली, एक युवक की मौत और दूसरा घायल

बिहार के जहानाबाद में क्रिकेट का खेल खूनी खेल में तब्दील हो गया। खेल में पैसों को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि नौबत फायरिंग तक जा पहुंची। इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 03, 2023 20:58 IST
Jehanabad firing - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE जहानाबाद में मैच खेलने पर हुए विवाद में गोली चली

बिहार के जहानाबाद में मैच खेलने को लेकर हुआ विवाद ऐसा बढ़ा कि नौबत फायरिंग तक जा पहुंची और खूनी खेल शुरू हो गया। इस घटना में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक शख्स की जान चली गई। वहीं दूसरा युवक घायल बताया जा रहा है। दूसरा युवक गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

क्रिकेट मैच में पैसों को लेकर हुआ था विवाद

ये घटना जहानाबाद के परस बिगहा थाना क्षेत्र के अमैन गांव की है। मृतक की पहचान अवधेश प्रसाद के पुत्र सुबोध कुमार के रूप में की गई है जबकि घायल युवक का नाम संतोष कुमार बताया जाता है। घटना के संबंध में मृतक के पिता अवधेश प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को गांव के ही युवक के साथ क्रिकेट मैच खेला गया था, जहां पैसे को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद शनिवार की शाम सुबोध कुमार अपने चचेरी बहन की शादी को लेकर तैयारियां कर घर के पास बैठा था। इसी दौरान गांव के ही धर्मवीर और उसके सहयोगी उसके घर पर आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 

अंधाधुंध फायरिंग में सुबोध की मौत
परिजनों ने बताया कि इस अंधाधुंध फायरिंग में सुबोध कुमार के सीने में गोली लग गयी, जबकि संतोष के पेट में गोली लगी। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सुबोध कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि संतोष कुमार की प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

मृतक के सीने में जा लगी थी गोली
वहीं इस वारदात के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी है। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि अमैन गांव के दो युवक गोली लगे अवस्था में आये थे, जिसमें एक की मौत पहले ही हो चुकी थी, जबकि दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है। डॉक्टर ने बताया कि मृतक के सीने में गोली लगी थी जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि घायल संतोष के पेट में गोली है, जिसे गंभीर हालत में पटना रेफर कर किया गया है। 

ये भी पढ़ें-

"रेलवे में केवल सजावटी काम हो रहा, रेल बजट भी बंद किया," दुर्घटना के कारणों पर बोले सीएम भूपेश बघेल

‘‘हू किल्ड मूसेवाला?’’ सिद्धू मूसेवाला की हत्या और इसकी जांच पर आ गई किताब, खुलेंगे कई राज
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement