Friday, April 19, 2024
Advertisement

सांसद जी को आया फोन, लड़की बोली- 2 करोड़ रुपए दीजिए, वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहिए

जदयू सांसद ने पहले इसे फेक कॉल या किसी का मजाक समझा। लेकिन, जब अपराधी बार-बार कॉल कर रंगदारी मांगने लगे तो गुरुवार देर रात शास्त्रीनगर थाने जाकर FIR दर्ज करवाई। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 02, 2023 13:25 IST
Bihar News- India TV Hindi
Image Source : FILE सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू

पटना: बिहार में सत्ता में बैठी पार्टी के सांसद ही अब सुरक्षित नहीं हैं। अपराधी उन्हें भी अब अपनी जद में ले रहे हैं। अपराधियों ने सीतामढ़ी के सांसद सुनील कुमार पिंटू को फोन घुमाया और उनसे 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांग ली। फोन पर अपराधी बोले कि अगर उन्हें 2 करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो उनकी एक वीडियो और कुछ फोटो वायरल कर दिए जाएंगे। पहले तो सांसद ने इसे मजाक समझा लेकिन जब सांसद के व्हाट्सएप पर एडिट किए हुए फोटो और वीडियो भेजे तो उन्होंने पटना के शास्त्रीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

एक लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी

पुलिस को दी गई शिकायत में सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा है कि एक लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर उनका एडिट किया हुआ वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। इस शिकायत में उन्होंने पूजा नाम की लड़की को आरोपी बनाया है। सुनील कुमार पिंटू ने बताया कि उन्हें एक नंबर से ब्लैकमेल किया जा रहा है और दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है। रंगदारी की राशि नहीं देने पर उनका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। फिलहाल शास्त्री नगर थाने में इससे जुड़ा एक मामला दर्ज हो गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज 

सांसद ने बताया कि 8709315423 तथा +977982114 6528 से उनके मोबाइल नंबर पर एडिट किया हुआ फोटो और वीडियो भेज कर परेशान किया जा रहा है। इसके साथ ही 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है। रंगदारी की राशि नहीं देने पर उनका फोटो और वीडियो उनके परिवार के बीच वायरल करने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शास्त्री नगर थाने में धारा 384/506/ 120बी के तहत केस दर्ज किया है। रिपोर्ट - सौरभ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement