Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

VIDEO: झाड़-फूंक करते-करते बीवी को लेकर भाग गया ओझा, विदाई कराने ससुराल पहुंचा पति तो उड़े होश

बिहार के कैमूर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक जब अपनी पत्नी को ले जाने के लिए ससुराल पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी किसी ओझा के साथ भाग गई है, जिससे वो झाड़-फूंक करा रही थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 26, 2023 9:36 IST
पीड़ित पति ने दर्ज कराई प्राथमिकी- India TV Hindi
पीड़ित पति ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना में एक पति अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचा। उसका आरोप था कि दिसंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी। शादी के एक माह बाद ही तबीयत खराब होने पर पत्नी मायके चली आई। उसका झाड़-फूंक एक ओझा द्वारा किया जा रहा था, लेकिन ओझा झाड़-फूंक करते-करते मेरी पत्नी को लेकर फरार हो गया। 

ससुराल वालों ने दामाद को नहीं बताया 

पत्नी के भाग जाने की जानकारी लड़के के ससुराल वालों ने अपने दामाद को नहीं दी। जब लड़का पत्नी की विदाई कराने ससुराल पहुंचा तो ससुराल वालों ने बताया कि उसकी पत्नी ओझा के साथ फरार हो गई। फिर क्या था, पति दौड़े-दौड़े भभुआ थाना पहुंचा। उसने महिला और आरोपी ओझा के खिलाफ भभुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

ओझा और युवती की तलाश में पुलिस

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर ओझा और उसकी पत्नी को खोजने में लगी हुई है। लड़का उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के परेवा गांव का रहने वाला है। उसकी शादी कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर में हुई थी। पति छोटू कुमार का कहना है कि दिसंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी। पत्नी कुछ बीमार होने लगी, तो वह एक माह के बाद ही अपने मायके चली आई। 

"मेरे सामने आकर बता दे कि खुश है"

पीड़ित छोटू कुमार ने आगे बताया कि पत्नी के गांव का दर्शनिया जवाहिर है जो अपने ओझा गुरु के पास लेकर उसको जाता था और ओझा गेम खेल गया। जब हम अपनी पत्नी का विदाई कराने के लिए अपने ससुराल सारंगपुर पहुंचे, तो बताया गया कि मेरी पत्नी ओझा के साथ भाग गई। इसके बाद भभुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया कि वह मेरे सामने आकर बता दे कि वह खुश है, तो फिर अच्छा रहेगा। लड़के ने बताया कि पत्नी अपने साथ अपना गहना लेकर गई है।

FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया एक शख्स अपनी पत्नी के भाग जाने की रिपोर्ट भभूआ थाने में दर्ज कराई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले की पड़ताल के बाद ही आगे की जानकारी दी जाएगी।

  - मुकुल जायसवाल की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement