Friday, May 10, 2024
Advertisement

लालू यादव के 'रिश्तेदार' ने कार्यपालक पदाधिकारी को पीटा, गंभीर हालत में दिल्ली के लिए हुए रेफर

बदमाशों के हमले में घायल अरविंद सिंह के भाई विजय सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले एक बदमाश ने खुद के लालू प्रसाद यादव का रिश्तेदार तनुज यादव बताया था।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: January 18, 2024 10:36 IST
Lalu Yadav, Lalu Yadav Relative, Lalu Yadav Relative Beats Officer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने कहा है कि घटना में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के एक रिश्तेदार ने नगर परिषद के एक कार्यपालक पदाधिकारी को इतनी बुरी तरह पीटा कि वह वेंटिलेटर पर पहुंच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पदाधिकारी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटना से दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह की पिटाई करने वाले शख्स की पहचान RJD सुप्रीमो लालू यादव के भतीजे नागेंद्र राय के बेटे तनुज यादव के रूप में हुई है। आरोप है कि तनुज ने अरविंद सिंह की काफी बुरी तरह पिटाई की है।

‘गाड़ी को रोका और फिर करने लगे मारपीट’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तनुज के हमले में घायल हुए अरविंद सिंह गया के डोभी नगर परिषद में कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर तैनात हैं। बुधवार को जब वह किसी निजी काम से पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड जा रहे थे, उसी दौरान रास्ते में 2 गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी। इसी दौरान अधिकारी ने बीच-बचाव की कोशिश की और वहां से चले गए। अधिकारी के ऐसा करने के बाद कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को रोका और उन पर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखने के बाद दिल्ली रेफर कर दिया गया।

‘आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है’

पटना के रूपसपुर थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, घायल कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह के भाई ने अपनी शिकायत में कहा है कि हमला करने वाला अपना नाम तनुज यादव बता रहा था, जो कि लालू यादव के भतीजे नागेंद्र राय का बेटा है। इस मामले में दानापुर के SSP अभिनव चौहान ने बताया कि 16 जनवरी की देर शाम अरविंद सिंह के साथ कुछ आपराधिक किस्म के लोगों ने मारपीट की है जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

‘मुझे नहीं पहचानते, मैं लालू प्रसाद यादव का पोता हूं’

कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह के भाई विजय सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अचानक कुछ अपराधिक किस्म के लोग, जो कि नशे की हालत में थे, गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर से चाभी मांगने लगे। उन्होंने कहा कि जब अरविंद सिंह ने इस बारे में पूछा तो मारपीट करने लगे। विजय सिंह ने बताया कि मारपीट के दौरान वे चिल्लाकर बोल रहे थे कि ‘मुझे नहीं पहचानते हों, मैं लालू प्रसाद यादव का पोता हूं...तनुज यादव।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमले में अरविंद सिंह को काफी चोट आई जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement