Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Lalu yadav: लालू यादव के बेटे तेजप्रताप का छलका दर्द, कहा-'मुझे बस पापा चाहिए, ना राजनीति, ना ही कुछ और'

Lalu yadav: तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर अपने पिता की सेहत को लेकर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा कि — 'पिताजी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए, आप हैं तो सब है। प्रभु मैं आपकी शरण में हूं,तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते...।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 09, 2022 12:36 IST
Tej pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tej pratap Yadav

Highlights

  • अपने पिता लालू यादव की सेहत को लेकर तेजप्रताप यादव ने किया ट्वीट
  • लालू यादव की तबीयत में पहले से सुधार
  • बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर ले जाया जा सकता है

Lalu yadav: दिल्ली के एम्स में लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इसी बीच उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर अपने पिता की सेहत को लेकर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा कि — 'पिताजी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए, आप हैं तो सब है। प्रभु मैं आपकी शरण में हूं,तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते...मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं...ना राजनीति और ना कुछ और... बस मेरे पापा और सिर्फ पापा...।

इसी बीच बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत में पहले से सुधार आया है। लालू की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है।

एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया

डॉक्टरों ने उनके मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया। लालू यादव राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर सीढ़ियों से गिर गए थे। इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और कमर में भी चोट आई थी। 

बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर ले जाया जा सकता है

राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं और लालू प्रसाद के समर्थकों को दिए संदेश में राबड़ी देवी ने कहा, 'चिंता मत कीजिए, उनका इलाज किया जा रहा है और वह स्वस्थ हो जाएंगे। सब उनके लिए प्रार्थना करें कि वह जल्द स्वस्थ हों।' चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय से गुर्दा प्रतिरोपण के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर जाने की इजाज़त ली थी। यह पूछे जाने पर कि क्या सिंगापुर जाना संभव होगा, तो तेजस्वी ने कहा कि अगर दो-चार हफ्ते में वह अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकते हैं तो "हम उन्हें सिंगापुर ले जा सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement