1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार में तुरंत लगे 15 दिन का लॉकडाउन, Bihar IMA की मांग

बिहार में तुरंत लगे 15 दिन का लॉकडाउन, Bihar IMA की मांग

IGIMS के डायरेक्टर डॉ. एनआर विश्वास ने कहा कि बिहार में पहले ही लॉकडाउन लगना चाहिए था। बिहार में तुरंत दो हफ्तों का लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 03, 2021 11:16 IST
lockdown in bihar should be implemented immediately demands Bihar IMA बिहार में तुरंत लगे 15 दिन का - India TV Hindi
Image Source : PTI Bihar IMA बिहार में तुरंत लगे 15 दिन का लॉकडाउन, BIHAR IMA की मांग

पटना. कोरोना वायरस की दूसरी लहर में देश के सभी राज्यों का बुरा हाल है। तकरीबन सभी प्रदेशों के अस्पतालों में भरे हुए हैं। बिहार में भी कोरोना के कारण हालात बेहद बुरे हैं, जिस वजह से बिहार IMA ने राज्य में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए तुरंत 15 दिनों का लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। इससे पहले IMA ने नेशनल प्रेजिडेंट डॉ. सजानंद प्रसाद ने देश में 15 दिनों के लिए कंपलीट लॉकडाउन लगाने की मांग की थी। 

कई और लोगों ने किया मांग का समर्थन

IGIMS के डायरेक्टर डॉ. एनआर विश्वास ने कहा कि बिहार में पहले ही लॉकडाउन लगना चाहिए था। बिहार में तुरंत दो हफ्तों का लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए। AIIMS पटना के डायरेक्टर डॉ. पीके सिंह ने भी ऐसी ही बात कही। उन्होंने भी राज्य में 15 दिनों के लिए कंपलीट लॉकडाउन लगाने की बात का समर्थन किया।

पटना मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. विद्यापत चौधरी ने भी लॉकडाउन का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लगाए गए सरल प्रतिबंध भी अच्छे परिणाम दे रहे है और निश्चित रूप लॉकडाउन स्थिति को काफी हद तक बेहतर कर देगा। नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉ. बिनोद कुमार सिंह ने कहा कि अगर लॉकडाउन पहले ही लगा दिया गया होता तो स्थिति कंट्रोल में होती। NSMCH Bihta के डॉ. उदाय कुमार ने भी लॉकडाउन का समर्थन किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बिहार में तुरंत लगे 15 दिन का लॉकडाउन, Bihar IMA की मांग News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X