Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बिहार के मंत्री श्रवण कुमार की फिसली जुबान, 400 पार की जगह कहा 'अबकी बार 4 लाख पार'

बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने नौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरजेडी नेता झूठ बोल रहे हैं।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 15, 2024 19:20 IST
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार

नालंदाः बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जुबान फिसल गई और कहा कि अबकी बार एनडीए 4 लाख से पार सीट जीतने जा रहा है। दरअसल, श्रवण कुमार कहना चाह रहे थे कि अब बार एनडीए 400 पार सीटें जीतने जा रहा है लेकिन मुंह से निकल गया 4 लाख पार..। उन्होंने कहा हम लोग सारे लोग मिलकर इस बार 4 लाख पार करेंगे, हालांकि बाद में उन्होंने बिहार में 40 सीट और पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की भी बात की।

तेजस्वी यादव पर साधा जमकर निशाना

उन्होंने आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा। श्रवण कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव युवाओं को नौकरी देने की बात कहकर झूठा प्रचार कर रहे हैं। जिस विभाग के तेजस्वी यादव मंत्री थे उस विभाग में उन्होंने कितनी नौकरी दी। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग उनकी पार्टी के पास था लेकिन उनके मंत्री 6 महीना तक मंत्रालय में कदम नहीं रखा और कहते है युवाओं को नौकरी दिया। उनके मंत्री के कलम में इंक नही थी तो नौकरी कैसे दिए। उन्होंने कहा कि वह और उनके नेता झूठ बोल रहे हैं।

10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा

उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार की सरकार ने 8 लाख लोगों को नौकरी दिया। 10 लाख का वादा किया था। वो भी पूरा किये। 10 लाख लोगों को और रोजगार दिया जाएगा। उनके विभाग की ओर से 1 करोड़ 47 लाख जीविका को सहायता समूह से जोड़ा गया था।

बता दें कि नालंदा में एनडीए की तरफ से जेडीयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। वह मौजूदा समय में यहां से सांसद भी हैं। इस सीट पर एक जून को मतदान होगा। नामांकन की प्रक्रिया यहां पर खत्म हो गई है। 17 मई नामांकन वापसी का आखिरी दिन है। 

रिपोर्ट- शिव कुमार, नालंदा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement