Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पप्पू यादव ने पूर्णिया से नामांकन दाखिल किया, तेजस्वी यादव पर बोला हमला, लालू के लिए कही ये बात

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया के बारे में पिछले 14 दिनों से लोग पूछ रहे हैं। मैंने कहा लालू यादव से भी यही बात कहता हूं कि पूर्णिया ने मुझे कभी हारने नहीं दिया और मेरे साथ मजबूती से खड़ा रहा और अगर मैं यहां से चला गया तो यह मेरे लिए आत्मघाती होगा।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 04, 2024 14:38 IST
पप्पू यादव- India TV Hindi
Image Source : ANI पप्पू यादव

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया है। महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने बीमा भारती को पूर्णिया से टिकट दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय का है क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है और मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। मैं इंडिया गठबंधन की मजबूती के लिए काम करूंगा। कांग्रेस किसी भी कीमत पर स्थापित हो। देश में युवाओं और देश की अर्थव्यवस्था पर बात होनी चाहिए।

इंडिया गठबंधन को मजबूत करता रहूंगा

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया के बारे में पिछले 14 दिनों से लोग पूछ रहे हैं। मैंने कहा लालू यादव से भी यही बात कहता हूं कि पूर्णिया ने मुझे कभी हारने नहीं दिया और मेरे साथ मजबूती से खड़ा रहा और अगर मैं यहां से चला गया तो यह मेरे लिए आत्मघाती होगा। मैं इंडिया गठबंधन को मजबूत करने के लिए काम करूंगा। मैं लालू यादव की दोनों बेटियों के संसदीय क्षेत्र में भी जाकर उनकी मदद करुंगा।

तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

नामांकन फाइल करने से पहले पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी यादव से कहूंगा कि वे नफरत की राजनीति छोड़ें। मोहब्बत भी कर लेते अपने इंडिया गठबंधन से। राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता। मुझे हमेशा लालू यादव के आशीर्वाद की उम्मीद है। मेरा समर्पण यहां के लोगों के साथ है। मैं बिहार के लोगों से प्यार करता हूं। मैं लोगों की इज्जत भी करता हूं।

मधेपुरा से चुनाव लड़ने का ऑफर ठुकराया

पप्पू यादव ने कहा कि मुझे आरजेडी के एक नेता ने मधेपुरा से चुनाव लड़ाने का ऑफर दिया था। लेकिन मैंने कहा कि पूर्णिया से आरजेडी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ सकता हूं, लेकिन मधेपुरा से नहीं। आरजेडी चाहे तो बीमा भारती को मधेपुरा से चुनाव लड़ा सकती है। 

बता दें कि पप्पू यादव ने चुनाव से पहले अभी हाल में ही अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया था। वह पूर्णिया से कांग्रेस का टिकट चाह रहे थे लेकिन सीट बंटवारे में पूर्णिया और मधेपुरा दोनों सीटें आरजेडी के खाते में चली गई। सीट बदलने को लेकर बात भी हुई लेकिन आरजेडी ने बीमा भारती को अपना उम्मीदवार बना दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement