Saturday, May 25, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: RJD नेता की फिसली जुबान, कर डाली लालू की बेटी रोहिणी को हराने की अपील, जानिए फिर क्या बोले

Lok Sabha Elections 2024: लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी की जुबान फिसल गई और उन्होंने रोहिणी को जिताने की जगह हराने की अपील कर दी।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 18, 2024 17:41 IST
Rohini Acharya- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चुनाव प्रचार के दौरान रोहिणी आचार्या

Lok Sabha Elections 2024: अभी पहले फेज की वोटिंग भी नहीं हुई और अभी से नेताओं की जुबान फिसलने लगी है। हालांकि समय-समय पर जुबान फिसलने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। लेकिन इस बार राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी सुनील सिंह की जुबान फिसल गई। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद की बेटी और सारण सीट से आरजेडी उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य को हराने की अपील कर डाली।

एमएलसी सुनील सिंह की फिसली जुबान

दरअसल, रोहिणी आचार्य इन दिनों सारण में चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रही हैं। इसी प्रचार के क्रम में एक जनसभा में आरजेडी के कई वरिष्ठ नेता भी पहुंचे और जनता से रोहिणी आचार्य को भारी मतों से जिताने की अपील की। इसी दौरान राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी सुनील सिंह की बारी आई। उन्होंने पूरे जोश के साथ अपना दिया। इसी दौरान उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा-'हम इतना ही कहना चाहते हैं कि डॉ.रोहिणी आचार्य को इतना जबर्दस्त वोट से हराइये.....'। 

गलती का अहसास होते ही किया सुधार

सुनील सिंह के इतना कहते ही सभा में मौजूद लोग अचंभित रह गए कि पार्टी के नेता यह क्या बोल रहे हैं? लेकिन तत्काल इस बात का अहसास उन्हें हुआ। सुनील सिंह ने अपने बात को सुधारते हुए रोहिणी आचार्य को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि जिस तरह का जनसैलाब रोहिणी की सभा में उमड़ा है उससे साफ है कि वो भारी मतों से चुनाव जीतेंगी। (रिपोर्ट-बिपिन श्रीवास्तव)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement