Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार: भीषण सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, 11 लोग घायल

छपरा से लौटते समय जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव का काफिला भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। काफिले में शामिल गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और दुर्घटना में 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: February 14, 2023 8:27 IST
pappu yadav convoy accident- India TV Hindi
दुर्घटना का शिकार हुआ पप्पू यादव का काफिला

पटना : बिहार में जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव का काफिला भीषण हादसे का शिकार हो गया, जिसमें पप्पू यादव बाल-बाल बच गए। ये दुर्घटना सोमवार देर रात की है, जिसमें 11 लोग घायल बताए गए हैं जिसमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव सोमवार को अपने काफिले के साथ मुबारकपुर कांड के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सारण पहुंचे थे। वहां से देर रात लौटते समय एक ट्रक ने उनके काफिले को ओवरटेक किया जिससे पप्पू यादव के काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इसमें दो गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए  और गाड़ियों में बैठे कुछ लोगों सहित सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

पप्पू यादव ने बताया कि अभी सारण से लौटने के क्रम में आरा और बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में मेरे कई सुरक्षाकर्मी और कुछ लोग घायल हैं। पप्पू यादव ने बताया कि कुल 11 लोग हादसे में घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक द्वारा ओवर टेक किए जाने के दौरान यह घटना घटी है, जिसमें मेरे काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। भगवान का शुक्र है कि इस भीषण सड़क हादसे में किसी की जान नहीं गई है।

 

Bihar | A vehicle in the carcade of Jan Adhikar Party chief Pappu Yadav met with an accident in Buxar on 13th February, driver Sudhir Kumar and party's Buxar president Sunil Kumar injured. Pappu Yadav was unhurt in the incident. pic.twitter.com/bpVD9BBq6d

— ANI (@ANI) February 14, 2023

कहा जा रहा है कि इस हादसे में पप्पू यादव को भी चोटें आईं हैं और अन्य नेता भी गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पतालों में ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में पप्पू यादव की सुरक्षा में स्कॉट कर रही सुरक्षा जवानों की गाड़ी पलट कर सड़क से नीचे चली गई, जिसमें सुरक्षा में तैनात जवानों को काफी चोटेंआईं हैं। कुछ जवानों का हाथ टूट गया है तो कुछ जवानों के सिर में चोट लगी है। सबका इलाज चल रहा है। 

ये भी पढ़ें:

वरुण गांधी बोले- आवारा पशु सिर्फ किसानों का खेत नहीं खा रहे, बल्कि देश का भविष्य खा रहे हैं, ये बर्दाश्त नहीं

चेहरा बुरी तरह कुचला, 'ओम' के टैटू से हुई थी पहचान... तुर्किये से उत्तराखंड पहुंचा विजय का शव

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement