Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चिराग का दावा- JDU में होगी टूट, बिहार में मध्यावधि चुनाव तय

लोजपा में दो गुट बनने के बाद आशीर्वाद यात्रा पर निकले सांसद चिराग पासवान गुरुवार को बेगूसराय पहुंचे। उन्होंने यहां एकबार फिर दावा करते हुए कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे तथा जदयू में टूट तय है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 09, 2021 8:10 IST
चिराग का दावा- JDU में...- India TV Hindi
Image Source : PTI चिराग का दावा- JDU में होगी टूट, बिहार में मध्यावधि चुनाव तय

बेगूसराय: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में दो गुट बनने के बाद आशीर्वाद यात्रा पर निकले सांसद चिराग पासवान गुरुवार को बेगूसराय पहुंचे। उन्होंने यहां एकबार फिर दावा करते हुए कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे तथा जदयू में टूट तय है। बेगूसराय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र मंत्रिमंडल विस्तार में भी 'अपनों' को धोखा दे दिया।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान की हैसियत कम करने के लिए वे अपनों को धोखा दिया और सिर्फ आर सी पी सिंह को मंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लालू प्रसाद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को धोखा दे चुके हैं।

बेगूसराय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं के स्वागत से उत्साहित चिराग ने कहा कि जदयू के कई विधायक आज असंतुष्ट है और पार्टी छोड़ने को तैयार हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जदयू में टूट तय है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव तय है। राजद से गठंबधन के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव नहीं है, जब चुनाव होगा तब देखा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि चिराग ने अपनी आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की कर्मभूमि हाजीपुर से प्रारंभ की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement